भागलपुर [जेएनएन]। नगर परिषद की नवनिर्वाचित सभापति नीलम देवी ने सभापति कार्यालय कक्ष में अपना पदभार संभाल लिया। कार्यपालक पदाधिकारियों सुमित्रानंदन, उपसभापति मनीष कुमार ने नीलम देवी का नगर परिषद कार्यालय पहुंचते ही गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। सभागार में आयोजित स्वागत समारोह में कार्यालय कर्मी और अन्य पार्षदों ने नवनिर्वाचित सभापति को बुके देकर और माल्यार्पण कर स्वागत किया।

इस अवसर पर नीलम देवी ने कहा कि नगर परिषद क्षेत्र में लंबित योजनाओं को बल देकर बाकी बचे समय में तेजी से विकास करना उनकी प्राथमिकता है। श्रावणी मेला में आने वाले कांवरियों को किसी प्रकार की परेशानी न हो इसका खास ख्याल रखा जा रहा है। पार्षदों और अधिकारियों के साथ बैठक कर श्रावणी मेले के कार्य प्रगति की समीक्षा की जाएगी। नगर परिषद क्षेत्र में पेयजल शौचालय आदि की समस्या का समाधान होगा। उन्होंने कहा कि सभी पार्षदों के साथ मिलकर काम करेंगे।

उपसभापति मनीष कुमार ने कहा कि पार्षदों को और नगर क्षेत्रवासियों को नए सभापति से काफी उम्मीदें हैं। पूर्ण विश्वास है कि ये विश्वास पर खरा उतरेंगे। मौके पर कार्यपालक पदाधिकारी सुमित्रानंदन, प्रधान सहायक राजीव रंजन चौधरी, स्व'छता निरीक्षक दिलीप कुमार दुबे, डे एनयूएलएम के नगर मिशन प्रबंधक मुकेश सिंह समेत काफी संख्या में कार्यालय कर्मी और पार्षद के साथ-साथ गणमान्य लोग मौजूद रहे।

 

Posted By: Dilip Shukla

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप