Move to Jagran APP

सुल्‍तानगंज नगर परिषद : पदभार ग्रहण करने के साथ ही सभापति की बढ़ी चुनौतियां Bhagalpur News

नीलम देवी ने कहा कि क्षेत्र में लंबित योजनाओं को बल देकर बाकी बचे समय में तेजी से विकास करना उनकी प्राथमिकता है। कांवरियों को परेशानी न हो इसका ख्याल रखा जा रहा है।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Thu, 25 Jul 2019 01:45 PM (IST)Updated: Thu, 25 Jul 2019 03:44 PM (IST)
सुल्‍तानगंज नगर परिषद : पदभार ग्रहण करने के साथ ही सभापति की बढ़ी चुनौतियां Bhagalpur News
सुल्‍तानगंज नगर परिषद : पदभार ग्रहण करने के साथ ही सभापति की बढ़ी चुनौतियां Bhagalpur News

भागलपुर [जेएनएन]। नगर परिषद की नवनिर्वाचित सभापति नीलम देवी ने सभापति कार्यालय कक्ष में अपना पदभार संभाल लिया। कार्यपालक पदाधिकारियों सुमित्रानंदन, उपसभापति मनीष कुमार ने नीलम देवी का नगर परिषद कार्यालय पहुंचते ही गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। सभागार में आयोजित स्वागत समारोह में कार्यालय कर्मी और अन्य पार्षदों ने नवनिर्वाचित सभापति को बुके देकर और माल्यार्पण कर स्वागत किया।

loksabha election banner

इस अवसर पर नीलम देवी ने कहा कि नगर परिषद क्षेत्र में लंबित योजनाओं को बल देकर बाकी बचे समय में तेजी से विकास करना उनकी प्राथमिकता है। श्रावणी मेला में आने वाले कांवरियों को किसी प्रकार की परेशानी न हो इसका खास ख्याल रखा जा रहा है। पार्षदों और अधिकारियों के साथ बैठक कर श्रावणी मेले के कार्य प्रगति की समीक्षा की जाएगी। नगर परिषद क्षेत्र में पेयजल शौचालय आदि की समस्या का समाधान होगा। उन्होंने कहा कि सभी पार्षदों के साथ मिलकर काम करेंगे।

उपसभापति मनीष कुमार ने कहा कि पार्षदों को और नगर क्षेत्रवासियों को नए सभापति से काफी उम्मीदें हैं। पूर्ण विश्वास है कि ये विश्वास पर खरा उतरेंगे। मौके पर कार्यपालक पदाधिकारी सुमित्रानंदन, प्रधान सहायक राजीव रंजन चौधरी, स्व'छता निरीक्षक दिलीप कुमार दुबे, डे एनयूएलएम के नगर मिशन प्रबंधक मुकेश सिंह समेत काफी संख्या में कार्यालय कर्मी और पार्षद के साथ-साथ गणमान्य लोग मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.