Move to Jagran APP

चैंबर के साथ व्यवसायियों ने की बैठक, आज से सभी तरह की दुकानें 10 से पांच तक खुलेंगी

शहर में सभी तरह की थोक और खुदरा दुकानें खुलने का समय सुबह 10 से शाम पांच तक खुलेगी। हर रविवार को पूरा बाजार बंद रखने पर भी सहमति बनी।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Mon, 06 Jul 2020 11:43 AM (IST)Updated: Mon, 06 Jul 2020 11:43 AM (IST)
चैंबर के साथ व्यवसायियों ने की बैठक, आज से सभी तरह की दुकानें 10 से पांच तक खुलेंगी
चैंबर के साथ व्यवसायियों ने की बैठक, आज से सभी तरह की दुकानें 10 से पांच तक खुलेंगी

भागलपुर, जेएनएन। कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले लोगों की संख्या जिले में हर दिन बढ़ रहा है। जिले में संक्रमितों की संख्या छह सौ के करीब पहुंच गई है। संख्या बढऩे से व्यापारियों में दहशत का माहौल है। बाजार में भीड़ को देखकर व्यापारी भी काफी डरे सहमे हैं। व्यापारियों ने सोमवार से शहर में सभी तरह की थोक और खुदरा दुकानें खुलने का समय सुबह 10 से शाम पांच तक खुलने का निर्णय लिया है। वहीं, हर रविवार को पूरा बाजार बंद रखने पर सहमति बनी।

loksabha election banner

गोशाला परिसर में इस्टर्न बिहार चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष अशोक भिवानीवाला के साथ संगठन और व्यवसायियों की बैठक हुई। इसमें टेक्सटाइल मर्चेंट चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष गिरधारी केजरीवाल ने बताया कि व्यवसायी और ग्राहकों की सेहत को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है। साथ ही कहा कि व्यापारी से लेकर कर्मी दुकानों में मास्क और गलब्स पहनकर रहें।

ड्रग एसोसिएशन के अध्यक्ष घनश्याम कोटरीवाल ने कहा कि थोक विक्रेता शाम छह बजे तक ही दुकानें खोल रहे हैं। स्वर्णकार संघ के अध्यक्ष शिव कुमार वर्मा, उप सचिव अनिल कड़ेल, भागलपुर मशीनरी डीलर एसोसिएशन के दीपक श्रीवास्तव, कंप्यूटर से संबंधित मनीष बुचासिया, बिजली उपकरण के विक्रेता गिरधर गोपाल मवांडिया, शरद सालारपुरिया, राकेश टिबरेवाल ने भी समर्थन किया।

व्यवसायियों और ग्राहकों को किया जाएगा जागरूक

ऑटोमोबाइल क्षेत्र के रंजीत झुनझुनवाला, खुदरा कपड़ा व्यवसायी नितिन भुवनिका, संतोष जाजोदिया, अभिषेक सफर, संजय पोद्दार, विनय डोकानिया ने बाजार में घूम घूम कर जागरूकता अभियान में सहयोग करने की अपील की। मार्बल व्यवसायी राजेश जी बंका बाजार खुलने का समय सात की की जगह पांच दिन करना चाहिए। पुस्तक व्यवसायी से आलोक ने समय सारणी में विद्यार्थियों के हित में बात रखें। मुकेश अग्रवाल, मनोज साह, विजय कुमार सराफ, नवनीत सराफ, सुशील कोटरीवाल, संजय सिंघानिया, अभिषेक जैन ने भी अपने विचार रखे। बैठक में चैंबर उपाध्यक्ष अजीत जैन, शरद सालारपुरिया, नीरज कोटरीवाल, सचिव गिरधर गोपाल मवंडिय़ा सहित कई थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.