Move to Jagran APP

राजीव हत्याकांड : हत्या में शामिल थे चार से ज्यादा अपराधी, सीसीटीवी कैमरे में दिखे हैं शूटर Bhagalpur News

24 दिसंबर को भागलपुर में व्‍यापारी राजीव कुमार साह की हत्‍या कर दी थी। इस हत्‍याकांड पुराना विवाद सामने आ रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। छापेमारी जारी है।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Fri, 03 Jan 2020 02:04 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jan 2020 02:04 PM (IST)
राजीव हत्याकांड : हत्या में शामिल थे चार से ज्यादा अपराधी, सीसीटीवी कैमरे में दिखे हैं शूटर Bhagalpur News
राजीव हत्याकांड : हत्या में शामिल थे चार से ज्यादा अपराधी, सीसीटीवी कैमरे में दिखे हैं शूटर Bhagalpur News

भागलपुर, जेएनएन। काजीचक में 24 दिसंबर की रात तेल व्यवसायी मिरजानहाट निवासी राजीव कुमार साह की हत्या में चार से ज्यादा अपराधी शामिल थे। इसमें कुछ अपराधी व्यवसायी की रेकी में लगे हुए थे। राजीव को गोलियों से छलनी करने वाले अपराधी और पेट्रोल पंप के समीप रेकी करने वाले अपराधियों में अंतर है। गोली मारने के बाद बदमाश हथियार लहराते हुए काजीचक रोड होकर भाग गए थे। दो बाइक पर चार अपराधी मौजूद थे। किंतु पेट्रोल पंप के पास रेकी करने वाले अपराधी में एक अकेले बाइक पर था, जो राजीव के पेट्रोल पंप से निकलते ही उनके पीछे लग गया था।

loksabha election banner

तकनीकी जांच और प्रत्यक्षदर्शी के बयानों में नहीं खा रहा मेल

हत्या के प्रत्यक्षदर्शी रहे राजीव के कर्मी काजीचक निवासी विकास के बयान और पुलिस की तकनीकी जांच में काफी भिन्नता है। पुलिस ने विकास से इस मसले पर पूछताछ की तो उसने संतोषजनक जवाब नहीं दिया। पुलिस विकास के बयान के कारण भी केस में उलझ रही है। वह घटना में शामिल अपराधियों के हुलिये, बाइक समेत अन्य गतिविधि को लेकर कुछ भी बोलने से डर रहा है।

संदेह के आधार पर बरामद हुई एक बाइक

मोजाहिदपुर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त होने के संदेह में एक बाइक जब्त की है। उसका सत्यापन किया जा रहा है। ताकि जानकारी मिल सके कि कहीं इसका इस्तेमाल हत्या के लिए तो नहीं हुआ। पुलिस को जांच में जानकारी मिली कि घटना के दिन एक शातिर के पास वह बाइक देखी गई थी। घटना के दिन से ही शातिर फरार है। पुलिस ने उसके घर पर भी छापेमारी की थी, लेकिन वह नहीं मिला।

लोहिया पुल के समीप लगे कैमरे को पुलिस ने खंगाला

मोजाहिदपुर पुलिस ने लोहिया पुल के समीप व मुख्य सड़क पर लगे कुछ सीसीटीवी कैमरों को गुरुवार को खंगाला। उसमें राजीव को पेट्रोल पंप के पास जाते हुए देखा गया है। लेकिन उनकी बाइक के आगे पीछे कुछ संदिग्ध लोग भी हैं। इनकी पहचान की जा रही है। पुलिस इस मामले में और भी सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.