Move to Jagran APP

भाई ने बहन का गला घोंटकर पुलिस को किया फोन, बोला-गुस्से में कर दी हत्या Bhagalpur News

भागलपुर जिले के जगदशीपुर में सगे भाई ने ही अपनी बहन की गला घोंटकर हत्‍या कर दी। मृतक छात्रा प्रोजेक्‍ट कन्‍या उच्‍च विद़्यालय में 11वीं में पढ़ती थी।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Wed, 18 Mar 2020 03:06 PM (IST)Updated: Wed, 18 Mar 2020 03:06 PM (IST)
भाई ने बहन का गला घोंटकर पुलिस को किया फोन, बोला-गुस्से में कर दी हत्या Bhagalpur News
भाई ने बहन का गला घोंटकर पुलिस को किया फोन, बोला-गुस्से में कर दी हत्या Bhagalpur News

भागलपुर, जेएनएन। जिले के जगदीशपुर थाना के पास सगे भाई ने अपनी बहन की हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपित सूरज ने ही पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी। मृ़त छात्रा नीतू जगदीशपुर के प्रोजेक्ट कन्या इंटर विद्यालय में 11वीं में पढ़ती थी। यह घटना जगदीशपुर गांव के अस्पताल चौक के पास घटी। अस्पताल चौक के पास ही उसका घर है। अस्पताल चौक से थाने के बीच की दूरी महज पांच सौ मीटर है जबकि छात्रा का स्कूल घर के सामने है। 

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार घर में दोनों भाई और बहन अकेले थे। किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया और गुस्से में आकर भाई सूरज ने नीतू की गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद सूरज ने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को घटना की सारी जानकारी दी। पुलिस को सूरज ने फोन पर बताया कि गुस्से में आकर उसने अपनी बहन को मार डाला है। उसने पुलिस से खुद को गिरफ्तार कर लेने की भी बात कही। जानकारी मिलने पर जगदीशपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने नीतू के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस सूरज को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने घटना की सूचना उसकी मां और पिता को फोन कर दी। घटना के बाद उसके घर के पास काफी संख्या में लोग जमा हो गए। लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे थे। सूचना के बाद मां और पिता दोनों घर पहुंच गए।

मां मायके में थी और पिता कचहरी

नीतू की मां मायके गई हुई थी। उसका मायका बांका में है। वहीं, उसके पिता रतनलाल झा भागलपुर कचहरी में टाइपराइटर के रूप में काम करते हैं। वह प्रतिदिन की तरह बुधवार को भी काम करने के लिए घर से भागलपुर गए थे। घर में सूरज और नीतू ही थे। रतनलाल को नीतू और सूरज के अलावा एक और पुत्री है, जिसकी शादी हो गई है। जगदीशपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि स्वजनों द्वारा अभी कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है। हत्या के कारणों की जांच पड़ताल की जा रही है जबकि हत्या करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.