संवाद सहयोगी, किशनगंज : आम तोड़ने को लेकर पुश्तैनी आम बगीचे में हुए दो भाईयों के बीच विवाद में एक भाई ने अपने ही भाई का तलवार से हाथ काट डाला। मामला किशनगंज जिले के पहाड़कट्टा थाना क्षेत्र के पोरलाबाड़ी गांव का है, जहां अपने पुश्तैनी आम बगीचे में आम तोड़ने दोनों भाई पहुंचे थे। आम तोड़ने को लेकर दोनों भाईयों में विवाद हो गया और देखते ही देखते एक भाई ने तलवार से भाई पर तलवार से वार कर दिया। तलवार के वार को हाथ से रोकने में उसके दोनों हाथ कट गए।

मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने किसी तरह बीच बचाव कर घायल वहाब अली को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले आया। जहां मरीज की गंभीर स्थिति को देख प्राथमिक उपचार के बाद उसे पूर्णिया रेफर कर दिया गया। पूर्णिया के एक निजी अस्पताल में इलाजरत वहाब अली की स्थिति गंभीर बनी हुई है। वहीं घायल की पत्नी ने बताया कि शुक्रवार दोपहर वहाब आम तोड़ने के लिए अपने पुस्तैनी बगान गया था। लेकिन भाई महफूज आलम, इजहार, आबिद हुसैन, महमूद आदि ने उसे आम तोड़ने से रोक दिया। जिसे लेकर विवाद हो गया। इसी दौरान आरोपियों ने वहाब अली पर तलवार से जानलेवा हमला कर दिया।

अपहृत महिला को पुलिस ने किया बरामद

संवाद सहयोगी, किशनगंज : एक साल पहले अपहरण हुई महिला को बाहादुरगंज पुलिस ने बरामद किया। शुक्रवार को बरामद महिला का सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराया गया। बरामद महिला शोभा मल्लिक पति अजय मल्लिक लोहागाड़ा निवासी का बीते 2021 के 23 अगस्त को अपहरण हो गया था। इसके बाद स्वजनों ने बाहादुरगंज थाना में कांड संख्या 256/21 दर्ज कराया था। वहीं पीडि़ता महिला ने बताई की उनकी शादी पांच वर्ष पूर्व अजय मल्लिक के साथ हुआ था और दो बच्चे भी हैं। लेकिन उनके पति आए दिन लड़ाई झगड़ा व मानसिक प्रताडि़त करता था जिससे तंग होकर दिल्ली चली गई थी और वहीं पर काम कर रही थी। वहीं बच्चों के कारण वापस किशनगंज आई है।

Edited By: Shivam Bajpai