Move to Jagran APP

Boat accident in Bhagalpur : नाव दुर्घटना में लापता हुए मां- बेटे का शव बरामद

Boat accident in Bhagalpur वगछिया अनुमंडल के करारी तिनटंगा गांव के समीप दो दिन पूर्व मजदूरों से भरा नौका दुर्घटना में लापता लोगों में से दो शव बरामद हुआ है। अन्‍य लापता लोगों की अभी भी एनडीआरएफ की टीम तलाश करने में लगी है।

By Amrendra TiwariEdited By: Published: Sat, 07 Nov 2020 04:38 PM (IST)Updated: Sat, 07 Nov 2020 04:38 PM (IST)
Boat accident in Bhagalpur : नाव दुर्घटना में लापता हुए मां- बेटे  का  शव बरामद
गोपालपुर थाना क्षेत्र के तिनटंगा दियारा में हुई नाव दुर्घटना में लापता हुए दो और लोगां का शव बरामद

भागलपुर, जेएनएन। Boat accident in Bhagalpur : नवगछिया के गोपालपुर थाना अंतर्गत करारी तिनटगा गांव के समीप गंगा नदी में गुरुवार की सुबह मजदूरों से भरा नाव दुर्घटना में लापता हुए लोगों का तीसरे दिन शव निकलना शुरू हो गया है। शनिवार दोपहर घटनास्थल के समीप से पप्पू यादव की 35 वर्षीय पत्नी सीता देवी और बटेश्‍वर थाना के समीप से  पुञ रणधीर यादव का शव बरामद हुआ है।

loksabha election banner

एनडीआरएफ की टीम के द्वारा तत्काल शवों का पैकिंग कर थानाध्यक्ष को पोस्टमार्टम हेतु सौंप दिया गया है। मौके पर मौजूद पूर्व सरपंच शंभू यादव, मुखिया गिरधारी पासवान स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ता भुसकी मंडल पूर्व मुखिया ट्यून मंडल और अनंत यादव आदि ने बताया कि शव की तलाश किया जा रहा है हम लोग अपने स्तर से भी बाकी लापता लोगों को ढूंढ रहे हैं।

सांत्वना देने वालों के साथ पहुंच रहे हैं कई स्थानीय जनप्रतिनिधि व नेता

कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष परवेज जमाल उपाध्यक्ष शीतल प्रसाद सिंह निषाद घटनास्थल पर पहुंचकर परिजनों से मिले एवं उसे तत्काल सांत्वना देते हुए सरकार से पूरी सहायता का मांग किया है इस मौके पर जिलाध्यक्ष ने कहा कि स्थानीय लोगों की मांग को प्रशासन को ध्यान रखना होगा क्योंकि नदी के पार इन इलाकों के लोगों का प्रमुख खेती है इसलिए पीपा पुल से लेकर के अन्य सभी मांगे पूरी होनी चाहिए साथ ही पीड़ित परिजनों को सरकार से तत्काल 25 ₹25000 के मुआवजे के साथ परिजनों को नौकरी का मांग किया है नवगछिया के गोपालपुर थाना अंतर्गत करारी तिनटगा गांव के समीप गंगा नदी में गुरुवार की सुबह महिला मजदूरों से भरा नाव दुर्घटना में लापता हुए लोगों का तीसरा दिन शव निकलने लगा शनिवार दोपहर में घटनास्थल के समीप ही सब बरामद हुआ जिसकी पहचान पप्पू यादव की 35 वर्षीय पत्नी सीता देवी के रूप में किया गया है इंडिया की टीम के द्वारा तत्काल उसे पैकिंग कर थानाध्यक्ष को पोस्टमार्टम हेतु सौंप दिया गया है मौके पर मौजूद पूर्व सरपंच शंभू यादव मुखिया गिरधारी पासवान स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ता उसकी मंडल पूर्व मुखिया ट्यून मंडल अनंत यादव आदि ने बताया कि सब की तलाश किया जा रहा है हम लोग अपने स्तर से भी बाकी लापता लोगों को ढूंढ रहे हैं अभी लापता लोगों में से मृतिका सीता देवी का 12 वर्षीय पुत्र रणवीर कुमार कौशल्या कुमारी गीता देवी बिंदु देवी अभी भी लापता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.