भागलपुर। भाजपा युवामोर्चा प्रदेश अध्यक्ष नितिन नवीन ने कहा है कि युवामोर्चा के कार्यकर्ता एक साथ मिलकर काम करें। आप अपने हर काम को पहली सीढ़ी माने और आगे बढ़ने की कोशिश करें। तभी हम अपनी निश्चिंत मंजिल पा सकेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं की असली पहचान है भावनात्मक जुड़ाव, जिसके लिए हर एक पदाधिकारी को विनम्र होकर हर कार्यकर्ता से मिलना पड़ेगा। ऐसा करने से हमारी एक फौज टीम के रूप में खड़ी हो जाएगी। नितिन नवीन बुधवार को जवारीपुर स्थित वृंदावन हॉल में भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष अभिनव कुमार के नेतृत्व में पाच जिलों बेगूसराय, खगड़िया, बाका, नवगछिया और भागलपुर के कार्यकर्ताओं की क्षेत्रीय बैठक को संबोधित कर रहे थे।

नितिन नवीन ने कहा कि हम युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं में नेतृत्व की भावना पैदा करना चाहते हैं और अच्छे नेतृत्व के लिए समस्या का समाधान करना जरूरी है। उन्होंने कहा कि हमें अपनी टीम के साथ एक ऐसे आयाम को छूना है ताकि आने वाले समय में कोई भी टीम उसे लोहा माने और इस लकीर को पार करने के लिए सोचे। कमल क्लब के निर्धारित कायरें को पूर्ण रूप से पूरा करने के लिए प्रदेश अध्यक्ष ने पीरपैती उत्तरी मंडल के अध्यक्ष विकास तिवारी तथा सुल्तानगंज नगर के मंडल अध्यक्ष नवीन कुमार बन्नी का विशेष रूप से अभिनंदन किया।

कार्यक्रम की शुरुआत पंडित दीनदयाल उपाध्याय एवं श्यामा प्रसाद मुखर्जी के चित्र पर पुष्पाजलि और दीप प्रज्वलित कर किया गया। मंच संचालन क्षेत्रीय प्रभारी अरविंद पटेल कर रहे थे।

प्रदेश महामंत्री संजीव चौरसिया ने संगठन की संरचनात्मकता के बारे में बताया तथा कमल क्लब की विशेष जानकारी दी। विधान पार्षद डॉ. एनके यादव ने कहा कि आने वाला 2019 एक चुनौती का वर्ष है, विकास के रथ जिसके सारथी देश के प्रधान सेवक नरेंद्र भाई मोदी हैं, उनको रोकने के लिए सभी दल एक हो चुके हैं और षड्यंत्र के साथ दुष्प्रचार कर रहे हैं, जिसको युवा मोर्चा ही भेद सकती है। अध्यक्षीय भाषण जिलाध्यक्ष अभिनव कुमार और धन्यवाद ज्ञापन जिला प्रभारी निशितोश नीशू किया।

Posted By: Jagran