भागलपुर, जेएनएन। भारतीय जनता पार्टी ने विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। इसके लिए शरीरिक दूरी का पालन करते हुए बैठकें भी होने लगी। वहीं, पार्टी के वरिष्‍ठ नेता और मंत्री ऑनलाइन जुड़ने लगे हैं। लगातार प्रदेश के नेताओं ने भागलपुर व नवगछिया के पार्टी पदाधिकारियों ने ऑनलाइन संपर्क किया। आगामी सात जून को होने वाली अमित शाह की वर्जुअल रैली की तैयारी के लिए पार्टी कार्यकर्ता भागलपुर और नवगछिया में इकट्ठा हुई। भागलपुर में बैठक की अध्‍यक्षता भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्‍यक्ष रोहित पांडेय ने की। जबकि नवगछिया में पार्टी के जिलाध्‍यक्ष विनोद कुमार मंडल ने बैठक की अध्‍यक्षता की। भागलपुर में बैठक में बतौर मुख्‍य अतिथि जिला प्रभारी रामानंद चौधरी पहुंचे थे।

रानी तालाब स्थित पार्टी कार्यालय में भागलपुर जिले के कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। बैठक की शुरुआत वंदे मातरम एवं संगठन गीत से हुआ। भागलपुर जिला प्रभारी रामानंद चौधरी जी ने बूथ स्तर तक कार्यकर्ताओं के किए गए कार्यों की जानकारी ली। बैठक में कोरोना संकट पर भी चर्चा हुई। कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने और इसके प्रसार को रोकने पर सभी से अपनी बातें को रखा। बैठक में कार्यकर्ताओं को शारीरिक दूरी का पालन करने और मास्‍क लगाकर रहने की बात की गई। वहीं, इसके लिए लोगों को प्रेरित करने पर जोर दिया गया। इस दौरान केंद्र और बिहार सरकार के राहत कार्यों पर विशेष चर्चा हुई। राहत का लाभ सभी तक पहुंचे, इसके‍ लिए पार्टी कार्यकर्ता निगरानी करेंगे। जिलाध्यक्ष रोहित पांडे ने कहा आने वाले समय में बिहार में विधानसभा में चुनाव होगा। इसकी तैयारी शुरू कर दी गई है। उन्‍होंने भागलपुर जिले में विधानसभा चुनाव की तैयारी पर चर्चा की। जिलाध्‍यक्ष ने कहा कि आगामी सात जून को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जी वर्चुअल कॉन्फ्रेंसिंग करेंगे। उनके संबोधन को सुनने की तैयारी हर बूथ पर की जाएगी। इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात की तरह हर जगह सुना जाएगा। इसके लिए टोली का निर्माण किया गया, जिसके द्वारा इसकी सूचना दी जाएगी। सूचना देने के लिए सोशल नेटवर्क का इस्‍तेमाल किया जाएगा।

बैठक में अभय बर्म्‍मन, डॉ प्रीति शेखर, ललन पासवान, दिलीप निराला, विपुल सिंह, विजय कुशवाहा, श्यामल किशोर मिश्र, अभिनव कुमार, देवव्रत घोष, इंदू भूषण झा, आशुतोष कुमार ढिल्लों, प्यारे हिंद, प्रणव दास, मनीष दास, उमाशंकर, ललिता देवी, कुमकुम सिन्हा, पृथ्वीराज, राजेश टंडन, कुमार श्रवण, अजीत गुप्ता, स्वेता सिंह, शिव बालक तिवारी, कुमार विजेंद्र रजक, प्रिंस मंडल, विनोद सिन्हा, पंकज सिंह, शशि मोदी, गौरव दास, नरेंद्र झा, नवीन कुमार बन्नी, चंदन पांडे, मुकेश हरि आदि उपस्थित थे।

वहीं, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की वर्जुअल रैली और कोरोना वायरस की चर्चा के लिए नवगछिया में भी भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। तीनटंगा दियारा में आयोजित बैठक में जिलाध्‍यक्ष विनोद कुमार मंडल के अलावा वीरेंद्र दास, ब्यूटी कुमारी, रूपेश रूप, मनोज मंडल, निरंजन मंडल, ललन जयसवाल, कन्हैया कुमार, राजीव कुमार, रवि कुमार साह, आलोक यादव, कृष्ण कुमार, हर्ष, अभिषेक आदि उपस्थित थे।

Posted By: Dilip Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस