भागलपुर, जेएनएन। डाकबंगला, बिहपुर के परिसर में बिहपुर मंडल भाजपा कार्यसमिति की बैठक मुख्य अतिथि पूर्व विधायक ई. शैलेंद्र और भाजपा विस प्रभारी राजेश यादव की मौजूदगी में हुई। बैठक की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष प्रभुनंदन चौधरी ने किया। बैठक में पार्टी की मजबूती और आगामी विस चुनाव की तैयारी पर चर्चा हुई। जिसमें सर्वसम्मति से प्रखंड के सभी भाजपा शक्ति केंद्रों के बूथों को और मजबूत बनाने पर बल दिया गया। वहीं प्रखंड के सोनवर्षा निवासी दिलखुश कन्हैया को मंडल भाजपा आईटी सेल का सहसंयोजक चुनते हुए उन्हें सम्मानित किया गया।

बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक इंजीनियर शैलेंद्र, जिला प्रवक्ता सत्यप्रकाश झा, जिला मंत्री शंभू ठाकुर, मंडल उपाध्यक्ष दिलीप चौधरी, नीतेश चौधरी, महामंत्री राजकिशोर सिंह, बबलू मोदी, मंत्री दरोगी महतो, गोपाल चौधरी, सीता देवी, भाजपा जिला आइटी सेल के संतोष कुमार सवार्ण, शंभूनाथ कुंवर और भाजयुमो के पूर्व जिलाध्यक्ष अभय कुमार राय आदि ने पार्टी नेताओं से बीते लोस चुनाव की तरह आगामी विस चुनाव में भी पार्टी की शानदार जीत हासिल करने की तैयारियों में अभी से जुट जाएं और तैयारी शुरू कर दें।

बैठक में दिनेशचंद्र चौधरी, चंद्रकांत चौधरी, कल्याण झा, प्रवीण उर्फ फोर्ड, सौरभ कुमार सावर्ण, मनोहर झा और मंडल कोषाध्यक्ष संजय राय आदि समेत बडी संख्या में मंडल भाजपा के कार्यकर्ताओं की भी उपस्थिति भी थी।

इस बीच भाजपा जिलाध्यक्ष विनोद कुमार मंडल ने कहा कि नवगछिया के दोनों विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव की तैयारी की जा रही है। इसके लिए कार्यकर्ता गांव-गांव संपर्क कर रहे हैं। केंद्र सरकार की योजनाओं की जानकारी देने के साथ-साथ योजनाओं का लाभ लेने में आ रही परेशानियों को भी कार्यकर्ता दूर कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि शीघ्र ही यहां बचे हुए मंच और मोर्चा के अध्यक्षों को मनोनीत कर दिया जाएगा। इसके लिए प्रदेश नेतृत्व से मंत्रणा की जा रही है। उन्होंने कहा कि यहां के दोनों विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा का व्यापक जनाधार है। यहां पार्टी मजबूत है। इसके अलावा युवाओं का रूझान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ है। 

Posted By: Dilip Shukla

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस