भागलपुर [जेएनएन]। सदस्यता अभियान को गति प्रदान करने के लिए भाजपा की बैठक वृंदावन हॉल में हुई। बैठक की अध्यक्षता भागलपुर के भारतीय जनता पार्टी जिला अध्यक्ष रोहित पांडेय ने की। रोहित पांडेय ने बताया कि अब सदस्यता अभियान को बढ़ाकर 20 अगस्त तक कर दिया गया है। अधिक से अधिक सदस्य कैसे बने, प्रमुख पदाधिकारियों के साथ समीक्षा की गई। बैठक में 15 अगस्त को शक्ति केंद्र स्तर पर स्वतंत्रता दिवस मनाने और 16 अगस्त को अटल जी को काव्यांजलि के माध्यम से श्रद्धांजलि देने का निर्णय लिया गया।

जिलाध्यक्ष रोहित पांडेय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी भागलपुर जिले में सदस्यता अभियान के निर्धारित लक्ष्‍य को पूरा करेगी। इसके लिए कार्यकर्ता पूरे मनोयोग से लगे हुए हैं। पार्टी के पदाधिकारी लगातार प्रवास कर रहे हैं। सभी कार्यकर्ता आपसी सामांजस्‍य और समझदारी से पार्टी को मजबूत करने की दिशा में कोशिश कर रहे हैं। लगातार प्रदेश और केन्‍द्र के पदाधिकारियों से इस समय में सुझाव और मार्गदर्शन मिल रहा है। उन्‍होंने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि सदस्‍य बनाते के समय लोगों को केन्‍द्र सरकार के बारे में जरूर बताएं। प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी की कार्यशैली और केन्द्र की विभिन्‍न प्रकार की योजनाओं की जानकारी उन्‍हें दें। केन्‍द्र और राज्‍य की योजनाओं का लाभ लोगों को मिल रहा है कि नहीं इसकी जानकारी भी लें। योजनाओं का लाभ लेने में कोई परेशानी हो रही है तो उनका सहयोग करें। देशहित में कार्यकर्ता पार्टी के लिए समर्पित हो जाएं। इसी से भारत विकास करेगा और विश्‍वगुरु बनेगा।

बैठक में कार्यकर्ताओं ने दो मिनट का मौन रख सुषमा स्वराज के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया। हरवंशमणि सिंह ने बताया कि भागलपुर से उनका लगाव रहा था।

डॉ. प्रीति शेखर ने ज्यादा से ज्यादा लोगों को भारतीय जनता पार्टी से जोडऩे में सहयोग करने की अपील की। इस अवसर पर जिला मीडिया प्रभारी रोशन सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष नभय चौधरी, अभय वर्मन, जिला सदस्यता प्रभारी विजय कुशवाहा, पवन मिश्रा, कन्हाई मंडल, दिलीप निराला, महिला जिला अध्यक्ष लीना सिन्हा, युवा मोर्चा के प्रदेश मंत्री बंटी यादव, जिला महामंत्री मुकेश सिंह, सुधीर पांडे, मुरारी पासवान, रोशन सिंह, मनीष दास, संजीव सिंह, आदित्य पांडे, प्यारे हिंद, आशुतोष दिल्लू, देवव्रत घोष, उमाशंकर, सुनील सिंह, सुधीर भगत, रामदेव साह, प्रभाष सिंह, अजीत गुप्ता, मोहित सिंह, भवेश राजहंस, सुधांशु भूषण, अमरजीत साह, असेसर मंडल, अनूप लाल साह, मुकेश हरी, श्वेता सिंह, अंजली घोष, कुमकुम दुबेदी, विदुवाला सिंह, मुकुल कुमार, मानष सिंह, पृथ्वीराज, गुड्डू राय, श्रीराम राय, इंदु भूषण झा, विजय साह, पृथ्वीराज, राज किशोर सिंह, जीवन कुमार, प्रतीक आनंद, प्‍यारे हिन्‍द आदि उपस्थित थे।

नाथनगर विधानसभा में चला अभियान

नाथनगर विधानसभा क्षेत्र के रामपुर खुर्द पंचायत अंतर्गत मोहम्मदपुर तांती टोला में भाजपा ने डोर-टू-डोर सदस्यता अभियान चलाया। गौतम कुमार उर्फ बंटी यादव ने अभियान को गति दी और नए लोगों को पार्टी का सदस्य बनाया। मौके पर आरती यादव, मंडल सदस्यता प्रभारी श्रीराम राय, जिला मंत्री सुधीर पांडेय, सरपंच पप्पू तांती कुंदन यादव,सूरज, छोटू तांती, परमानंद तांती, पंकज तांती ने सहयोग दिया।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Dilip Shukla

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप