आनलाइन डेस्क, भागलपुर। कटिहार मेयर शिवराज पासवान की हत्या के मामले में बीजेपी विधायक कविता पासवान के भतीजे का नाम सामने आ रहा है। हालांकि, पुलिस इसपर कुछ भी नहीं बोलना चाहती। पुलिस प्रशासन ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस गिरफ्तारी को लेकर सिर्फ इतना कहा गया है कि शाम तक इसपर मीडिया से मुखातिब हुआ जाएगा। पुलिस का दावा है कि जल्द से जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। दूसरी तरफ जमुई सांसद चिराग पासवान ने मेयर की हत्या पर दुख प्रकट करते हुए दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

चिराग ने कहा, 'कटिहार के मेयर शिवराज पासवान की हत्या का समाचार सुनकर स्तब्ध हूं। 17 जुलाई 2021 को 'आशीर्वाद यात्रा' के दौरान उनसे कटिहार में मुलाकात हुई थी। वह बेहद ही सरल स्वभाव के व्यक्ति थे। मैं ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं। दुख की इस घड़ी में मैं उनके परिवार के साथ खड़ा हूं। यह घटना सुशासन के दावों की पोल खोलती है। प्रशासन से यह मांग करता हूं कि जल्द से जल्द दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। ॐ शांति।

मेयर हत्याकांड

  • शिवराज पासवान की हत्या में चार आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है।
  • हत्याकांड में इस्तेमाल की गई गन को पुलिस ने रेलवे ट्रैक से बरामद किया है।
  • इलाके में अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती की गई है।

बता दें कि गुरूवार की शाम बाइक सवार बदमाशों ने मेयर के सीने को गोलियों से छलनी कर दिया था। बदमाशों ने एक के बाद एक तीन गोलियां मेयर के सीने में उतार दी। वहीं, डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। देर रात ही मेयर का पोस्टमार्टम कराया गया। इस हत्याकांड को लेकर बिहार की राजनीति गर्मा उठी है। विपक्षी पार्टियों में आरजेडी ने भी नीतीश सरकार पर निशाना साधा है। आरजेडी ने ट्वीट करते हुए लिखा, ' इस महाजंगलराज के लिए तो ये बिल्कुल आम खबर है। पूरे बिहार में एक इंसान नहीं मिलेगा, जिसे इस बात से तिनका भर भी आश्चर्य हुआ हो!'

Edited By: Shivam Bajpai