Move to Jagran APP

भावुक हुए सैयद शाहनवाज हुसैन : बोले - 'भागलपुर की घरती का ऋण... नहीं उतार पाऊंगा'

भागलपुर में अभिनंदन समारोह में पूर्व सांसद भाजपा नेता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि यहां आने के बाद ही मिला टिकट यहीं से जा रहा हूं नामांकन करने। भाजपा कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय प्रवक्ता का किया माला पहनाकर स्वागत।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 01:40 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2021 01:40 PM (IST)
भावुक हुए सैयद शाहनवाज हुसैन : बोले - 'भागलपुर की घरती का ऋण... नहीं उतार पाऊंगा'
भागलपुर में सैयद शाहनवाज हुसैन का अभिनंदन समारोह हुआ।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रविवार को कश्मीर के स्थानीय निकाय चुनाव में कमल खिलाने और अप्रत्याशित सीट जिताने के लिए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन का अभिनंदन समारोह का आयोजन किया।

loksabha election banner

कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा के भागलपुर जिलाध्‍यक्ष रोहित पांडेय ने किया। कार्यक्रम में शिक्षक प्रकोष्ठ के जिला संयोजक प्रशांत विक्रम ने 51 किलो का माला पहनाकर उनका भव्य स्वागत किया। निरंजन धार ने भागलपुरी सिल्क के अंग वस्त्र से उनका अभिनंदन किया। इस मौके पर सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि एक बार फिर भागलपुर की धरती पर पधारने के बाद विधान परिषद सदस्य के चुनाव के लिए टिकट मिलने की सूचना मिली। यहां की धरती का मैं ऋणी हूं। यहां का कर्ज काभ्ी उतार नहीं पाऊंगा। यहां की जनता का आपार स्नेह हमेशा से मिलता रहा है। उन्होंने कहा कि मैं विधानसभा चुनाव के दौरान कोरोना पॉजिटिव हो गया था। जिसके चलते चुनाव में शामिल नहीं हो पाया था। भागलपुर जिले से तीन विधायक चुनाव में जीत कर आए हैं, उन्हेंं बधाई देने के लिए आया था। लेकिन पार्टी ने मुझे सरप्राइस गिफ्ट दिया कार्यक्रम के दौरान ही मुझे फोन से सूचना दी गई कि आपको पार्टी ने बिहार विधान परिषद के उपचुनाव में प्रत्याशी घोषित किया है।

राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने भी फोन कर बधाई दी। ऐसा संयोग है कि सुशील मोदी के छोड़ी सीट को भरने के लिए मेरा ही नाम आया। पार्टी ने मुझे कश्मीर में जिम्मेदारी दी, जहां मेरे ऊपर दो दो बार आतंकी हमले हुए, लेकिन मैं डरने वाला नहीं था। अब मैं आप लोगों के बीच नामांकन के बाद मुलाकात करने लौटूंगा। ऊपर वाला भी हमारे साथ हैं। मैं नामांकन करने या तो दिल्ली से आता या सुपौल से। लेकिन आप लोगों से आशीष लेना था, इसलिए पीरपैंती कहलगांव होते हुए भागलपुर पहुंचकर आप लोगों का आशीर्वाद मिला। प्रकृति भी शायद यही चाहती है।

इस मौके पर पीरपैंती के विधायक ललन पासवान,, कहलगांव विधायक पवन यादव, बिहपुर विधायक इंजीनियर शैलेंद्र ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम में महापौर सीमा साह, कार्यकारी जिलाध्यक्ष संतोष कुमार, जिला उपाध्यक्ष पवन मिश्रा, भाजपा शिक्षक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष प्रशांत विक्रम, जिला मीडिया प्रभारी इंदु भूषण झा, श्वेता सिंह, अश्विनी जोशी मोंटी आदि मौजूद थे।

शाहनवाज हुसैन को विधान परिषद् सदस्य का उम्मीदवार बनाये जाने पर भाजपाइयों ने किया प्रसन्नता व्यक्त

नवगछिया। पूर्व केन्द्रीय मंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन को बिहार विधान परिषद् का उम्मीदवार बनाये जाने पर भाजपाइयों ने खुशी का इजहार व्यक्त किया। सैदपुर पंचायत के पूर्व मुखिया जितेन्द्र कुमार गौतम, गोपालपुर डिमाहा पंचायत के पैक्स अध्यक्ष अजय चौधरी, नवगछिया भाजपा महामंत्री आलोक सिंह, किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य नितेन्द्र सिंह उर्फ गुलाबी सिंह, मंडल भाजपा अध्यक्ष पंकज शर्मा, महामंत्री द्वय रंजीत झा, चंदन कुमार भगत, बादल चौरसिया, रवि कुमार साह सहित दर्जनों भाजपाइयों ने श्री हुसैन को भाजपा द्वारा बिहार विधान परिषद् का उम्मीदवार बनाये जाने पर स्वागत करते हुए कहा कि बिहार के चहुंमुखी विकास में उनके अनुभव का लाभ मिलेगा।

शाहनवाज हुसैन का आज बिहपुर आने कार्यक्रम स्थगित

बिहपुर। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन का सोमवार को बिहपुर प्रखंड पहुंचने का कार्यक्रम स्थगित हो गया है।यह जानकारी देते हुए नवगछिया पुलिस जिला भाजयुमो के प्रभारी ई.सोनू मिश्रा ने बताया कि श्री हुसैन का सोमवार को बिहपुर प्रखंड में विधायक ई.शैलेंद्र के साथ डाकबंगला,बिहपुर मैदान में पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करने एवं यहां के बाद श्री हुसैन प्रखंड जयरामपुर-गुवारीडीह में मिले प्राचीन सभ्यता के अवशेष स्थल को भी देखने कार्यक्रम निर्धारित था।वहीं जिला प्रभारी श्री मिश्रा समेत भाजयुमो जिलाध्यक्ष रूपेश कुमार रूप, भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष सह खरीक की जिप सदस्या कुमकुम देवी, बिहपुर के प्रमुख प्रतिनिधि रंजीत चौधरी,पूर्व प्रमुख अरविंद चौधरी,भाजपा जिला कार्य समिति सदस्य गगन चौधरी आदि अन्य भाजपा नेताओं ने राज्य में एमएलसी पद के लिए होने वाले उपचुनाव में पार्टी की ओर श्री हुसैन को प्रत्याशी बनाए जाने पर पार्टी आलाकमान का आभार एवं श्री हुसैन जीत की अग्रिम शुभकामनाएं दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.