भागलपुर, जेएनएन। बिहार के भागलपुर में उस समय अफरातफरी मच गई, जब एक प्राइवेट नर्सिंग होम में भीड़ ने जमकर तोड़फोड़ किया। दरअसल, एक्‍सीडेंट में बाइक सवार की मौत हो गई थी, पर परिजन नर्सिंग होम पर आरोप लगा रहे थे। बताया जा रहा है कि तोड़फोड़ से नर्सिंग होम को काफी नुकसान हुआ है। पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। लोगों के आक्रोश को देखते हुए सिटी डीएसपी और लॉ एंड ऑर्डर डीएसपी भी पहुंच गए। 

जानकारी के अनुसार, भागलपुर के बंशीटीकर बाइपास के पास सबौर मनसर निवासी मनोज कुमार यादव (38) को ट्रक ने कुचल दिया। उसे राहगीरों ने निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, लेकिन बाइक सवार की मौत हो गयी। घटना से आक्रोशित लोग अस्पताल पहुंचे।

काफी संख्‍या में पहुंचे परिजन व ग्रामीण शव को अस्पताल से बाहर निकालने की बात पर अस्पताल प्रबंधन से भिड़ गए। इस दौरान आक्रोशित घरवालों ने नर्सिंग होम में जमकर तोड़फोड़ कर दिया। वहां पर घटना को लेकर भगदड़ हो गयी। अन्‍य रोगियों के परिजन भी भाग खड़े हुए।

इधर, शव को नर्सिंग होम के गेट पर रख कर सड़क को जाम कर दिया है। मृतक के घरवालों का आरोप है कि अस्पताल प्रबंधन ने मनोज का इलाज नहीं किया। इसके कारण उनकी मौत हो गई। तोड़फोड़ के बाद से स्थिति तनावपूर्ण है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर सिटी डीएसपी राजवंश सिंह, लॉ एंड आॅर्डर डीएसपी निसार अहमद शाह समेत कई थानों की पुलिस पहुंच गई है।

Posted By: Rajesh Thakur

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस