Move to Jagran APP

Bhagalpur: बीच सड़क पर चलती बाइक धू-धू कर जली, चालक भी चपेट में आया; शरीर का अधिकांश हिस्सा झुलसने से गंभीर

भागलपुर में बीती रात एक चलती बाइक में अचानक आग लगने से गाड़ी समेत चालक बुरी तरह जल गया। युवक के शरीर का अधिकांश हिस्सा जल गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। युवक के भाई ने किसी के द्वारा घटना को अंजाम दिए जाने की बात कही है।

By Ranjit KumarEdited By: Aditi ChoudharyPublished: Mon, 27 Mar 2023 11:54 AM (IST)Updated: Mon, 27 Mar 2023 11:54 AM (IST)
Bhagalpur: बीच सड़क पर चलती बाइक धू-धू कर जली, चालक भी चपेट में आया; शरीर का अधिकांश हिस्सा झुलसने से गंभीर
किशनपुर बायपास में चलती बाइक में लगी आग, चालक बुरी तरह झुलसा। जागरण

नाथनगर (भागलपुर), जागरण संवाददाता। भागलपुर के नाथनगर में रविवार की रात बीच सड़क एक चलती बाइक में भयानक आग लग गई। इसमें बाइक पर सवार युवक बुरी तरह झुलस गया। युवक के शरीर का अधिकांश हिस्सा जल गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, बाइक भी पूरी तरह जल गई।

loksabha election banner

घटना को लेकर बताया गया कि मधुसूदनपुर इलाके के किशनपुर बायपास मोड़ के समीप बीती रात यह हादसा हुआ। चलती बाइक में अचानक आग लग गई। हादसे में बाइक समेत उसपर सवार युवक बुरी तरह से जल गया। घायल की पहचान सजौर थाना क्षेत्र के दरियापुर निवासी सुरेश यादव के पुत्र नकुल यादव के रूप में हुई है।

भोज खाकर लौटने के दौरान बाइक में लगी आग

जख्मी के भाई ने मायागंज अस्पताल में बताया कि उनका भाई गोराडीह के कदवा मोहनपुर से भोज खाकर घर लौट रहा था। किशनपुर बायपास मोड़ के पास बाइक में अचानक आग लग गई। नकुल को खुद को बचाने का मौका नहीं मिला और वे भी आग में बुरी तरह झुलस गए। उनके शरीर का अधिकतर हिस्सा जल गया है।

भाई को घटना के पीछ साजिश का शक

पुलिस की 112 नंबर की सेवा में तैनात पुलिस जवानों ने उन्हें आनन-फानन में भागलपुर के जेएलएनएमसीएच में भर्ती कराया। घायल के भाई ने घटना के पीछे साजिश की बात कही और किसी के द्वारा घटना को अंजाम दिए जाने की बात कही है। हालांकि, नकुल के होश में आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा।

युवक के होश में आने का इंतजार कर रही पुलिस

इस संबंध में मधुसूदनपुर ओपी प्रभारी महेश कुमार ने बताया कि घायल का इलाज जेएलएनएमसीएच में चल रहा है। जली बाइक को जब्त कर थाना लाया गया है। घायल फिलहाल बोलने की हालत में नहीं है। युवक के होश में आने का इंतजार किया जा रहा है। उसके बाद फर्द बयान दर्ज कर केस दर्ज किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.