Move to Jagran APP

बिहार पंचायत चुनाव 2021: किशनगंज SP कुमार आशीष करते रहे कैंप, शांतिपूर्ण तरीके से चौथे चरण का मतदान संपन्न

बिहार पंचायत चुनाव 2021 के चौथे चरण के तहत किशनगंज प्रखंड में मतदान बुधवार को संपन्न कराया गया। शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस प्रशासन एक्टिव मोड में दिखाई दिया। खुद एसपी किशनगंज बूथों का निरीक्षण करते हुए दिखाई दिए...

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Wed, 20 Oct 2021 07:56 PM (IST)Updated: Wed, 20 Oct 2021 07:56 PM (IST)
बिहार पंचायत चुनाव 2021: किशनगंज SP कुमार आशीष करते रहे कैंप, शांतिपूर्ण तरीके से चौथे चरण का मतदान संपन्न
मतदान केंद्र पहुंचे एसपी किशनगंज कुमार आशीष।

संवाद सहयोगी, किशनगंज। बिहार पंचायत चुनाव 2021 के चौथे चरण के तहत किशनगंज प्रखंड के सभी 150 बूथों पर वोटिंग मध्यम बारिश और घने बादल के बीच चाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के साथ प्रारंभ हुई। इस क्रम में एसपी कुमार आशीष ने मतदान केंद्रों पर दल बल के साथ पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेते दिखाई दिए। एसपी कुमार आशीष ने बेलवा पंचायत अंतर्गत उच्च मध्य विद्यालय सालकी मतदान केंद्र पर पहुंचे। वहां उन्होंने कहा प्रतिनियुक्त पुलिस पदाधिकारियों और पुलिस बल को निर्देश देते हुए कहा कि मतदान में बोगस वोटर की पहचान होते ही अग्रेतर कार्रवाई करें।

loksabha election banner

एसपी ने कहा कि शांतिपूर्ण और भयमुक्त मतदान के लिए सजग रहकर कार्य करें। लगातार बारिश के बीच दर्जनों मतदान केंद्र का निरीक्षण किया। साथ ही असामाजिक तत्वों पर कड़ी नजर रखने के साथ तुरंत कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश भी दिया। वहीं एसडीएम शाहनवाज अहमद नियाजी और एसडीपीओ जावेद अंसारी भी मतदान केंद्रों का जायजा लेते दिखाई दिए।

यह भी पढ़ें: पूर्णिया के बसंत यादव किसानों के सच्चे मित्र, वर्मी कंपोस्ट तैयार कर सुधार रहे खेतों की सेहत

  • चुनाव तैयारी को लेकर पदाधिकारियों ने की बैठक

संवाद सूत्र टेढ़ागाछ (किशनगंज): टेढ़़ागाछ में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव और बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का जायजा लेने पहुंचे एडीम ब्रजेश कुमार बीडीओ सह निर्वाचन पदाधिकारी गनौर पासवान के साथ समीक्षात्मक बैठक किया। बताते चलें कि टेढ़ागाछ में चौबीस अक्टूबर को चुनाव होना है। जिसकी तैयारी में टेढ़़ागाछ निर्वाचन विभाग के तरफ से युद्ध स्तर पर तैयारियां की जा रही है। इवीएम बज्र गृह में चुनाव कर्मियों की तैनाती के साथ पंडाल तैयार किया जा चुका है। एडीम ने बताया कि टेढ़ागाछ में तय तिथि को ही चुनाव संपन्न किया जाना है। ज्ञात हो कि बहादुरगंज टेढ़ागाछ मुख्य मार्ग पर कलापहाड़ के समीप सड़क पुरी तरह से बाढ़ के कारण ध्वस्त हो चुका है। जिला मुख्यालय से सड़क संपर्क टूट चुका है। लोग जो कि होकर आने-जाने को मजबूर हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.