Move to Jagran APP

अगवा सेल्समैन को स्टेशन चौक पर छोड़ भागे बदमाश: जमीन बेचने का दबाव बनाने के लिए उठाया, दीं यातनाएं

बबरगंज थानाध्यक्ष प्रमोद साह पुलिस बल के साथ उनकी तलाश में नवगछिया और बिहपुर करते रहे। पुलिस टीम ने रविवार की रात भी कई संभावित जगहों पर छापेमारी की। इधर सोमवार की अल सुबह बदमाश उन्हें स्टेशन चौक पर छोड़ भाग निकले।

By Kaushal Kishore MishraEdited By: Deepti MishraPublished: Mon, 27 Mar 2023 04:34 PM (IST)Updated: Mon, 27 Mar 2023 04:34 PM (IST)
अगवा सेल्समैन को स्टेशन चौक पर छोड़ भागे बदमाश: जमीन बेचने का दबाव बनाने के लिए उठाया, दीं यातनाएं
अगवा सेल्समैन को स्टेशन चौक पर छोड़ भागे बदमाश।

जागरण संवाददाता, भागलपुर: बबरगंज थाना क्षेत्र के कुतुब गंज मोहल्ला निवासी अगवा सेल्समैन विपिन प्रसाद साह को बदमाशों ने सोमवार की अल सुबह स्टेशन चौक पर छोड़कर भाग गए। जमीन बेचने का दबाव नहीं मानने पर बदमाशों ने शनिवार की रात उन्हें अगवा कर लिया था।

loksabha election banner

बबरगंज थानाध्यक्ष प्रमोद साह पुलिस बल के साथ उनकी तलाश में नवगछिया और बिहपुर करते रहे। पुलिस टीम ने रविवार की रात भी कई संभावित जगहों पर छापेमारी की। इधर, सोमवार की अल सुबह बदमाश उन्हें स्टेशन चौक पर छोड़ भाग निकले। इसके बाद स्टेशन चौक से विपिन ने अपनी बेटी को फोन किया। बेटी ने थानाध्यक्ष को उनके लौट जाने की जानकारी दी गई।

शरीर पर ​मिले चोट के निशान

बदमाश उन्हें जबरन कार में बिठाकर ले गए। उनके साथ जमकर मारपीट की। कई तरह से यातनाएं भी दीं। उनकी आंख के नीचे और पीठ पर चोट के कई निशान हैं। बबरगंज पुलिस ने उनका प्राथमिक उपचार कराने के बाद न्यायालय में दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराने की कवायद शुरू कर दी है।

बेटे ने दर्ज कराया था मामला

बता दें कि विपिन के पुत्र रवि कुमार ने अपने पिता विपिन साह का जमीन को लेकर अगवा होने और उनके साथ किसी अनहोनी की आशंका जाहिर करते हुए बबरगंज थाने में अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज कराई थी। रवि ने पुलिस को जानकारी दी थी कि उसके पिता विपिन साह तिलकामांझी स्थित एक कपड़े की दुकान में काम करते हैं। शनिवार को सुबह 10 बजे वे दुकान के लिए घर से निकले थे। दुकान बंद करने के बाद हर दिन रात साढ़े नौ बजे तक वह घर पहुंच जाते थे, लेकिन शनिवार को घर नहीं पहुंचे।

पुलिस से डरकर छोड़ भागे

परिवार वालों ने दुकान मालिक से बात की तो पता चला कि वे तो समय से घर के लिए निकल गए थे। इसके बाद विपिन साह को हर जगह ढूंढा गया, लेकिन वे नहीं मिले। पिता का मोबाइल भी बंद आ रहा था। रविवार की सुबह 10 बजे पिता से उन्हीं के मोबाइल पर बात हुई थी। पिता के सकुशल घर लौट जाने पर स्वजनों ने राहत की सांस ली है। स्वजनों ने कहा कि पुलिस की ताबड़तोड़ छापेमारी से भयभीत होकर बदमाशों ने विपिन साह को छोड़ दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.