संवाद सूत्र सालमारी (कटिहार): आजमनगर थाना क्षेत्र के बाघछल्ला मोड़ के समीप पत्नी के साथ मंदिर से पूजा कर लौट रहे व्यवसासयी मेघनाथ यादव की अपराधियों ने गोली मार हत्या कर दी। खून से लथपथ जमीन पर गिरनके के बाद अपराधियों ने दूसरी गोली भी चलाई। गोली का छर्रा व्यवसायी की पत्नी के हाथ को छूते निकल गया। मिली जानकारी के मुताबिक आजमनगर थाना क्षेत्र के केलाबाड़ी पंचायत निवासी मेघनाथ यादव अपनी पत्नी स्वीटी के साथ गांव के समीप स्थित शिव मंदिर से पूजा कर लौट रहे थे। इसी दौरान पर्वू से घात लगाए दो अपराधियों ने पलसा बाघछल्ला मार्ग पर स्थित टर्निंग के समीप व्यवसायी पर गोली चला दी।

घटना के बाद मृतक की पत्नी ने शोर मचाना शुरू किया। अहले सुबह आस पास कोई मौजूद नहीं होने पर मृतक की पत्नी ने गांव पहुंचकर घटना की जानकारी ग्रामीणों को दी। ग्रामीणों द्वारा आनन-फानन में मेघनाथ यादव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र आजमनगर लाया। जहां चिकित्स्कों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि आपसी रंजिश में हत्या की घटना को अंजाम दिया गया। इसके पूर्व भी मृतक के भाई पर अपराधियों ने हमला किया था। मृतक बालू, गिट्टी का कारोबार करता था। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची आजमनगर पुलिस ने शव को अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेजा।

  • - आजमनगर थाना क्षेत्र के बाघछल्ला मोड़ के समीप की घटना
  • - मृतक की पत्नी ने बहनोई व एक अन्य पर लगाया हत्या का आरोप
  • - शनिवार की सुबह हुई घटना, गोली का छर्रा मृतक की पत्नी के हाथ में लगा
  • - घटना के पीछे पुरानी रंजिश को बताया जा रहा कारण, पूर्व में मृतक के भाई पर भी हुआ था हमला

बारसोई एसडीपीओ प्रेमनाथ राम ने कहा कि घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापामारी की जा रही है। मृतक के स्वजनों द्वारा दोपहर बाद तक घटना को लेकर थाना में लिखित शिकायत दर्ज नहीं कराई गई थी। मृतक की पत्नी ने मेघनाथ के बहनोइ्र निरंजन यादव व सुरेश यादव पर हत्या का आरोप लगाया है। घटना के बाद मृतक के स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल है। मामले के उछ्वेदन को लेकर पुलिस अधीक्षक ने विशेश टीम का गठन किया है। पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए छानबीन कर रही है।

Edited By: Shivam Bajpai