Move to Jagran APP

प्रेमी ने कहा तुम्‍हारे बिना मैं जिंदा नहीं रह पाउंगा, प्रेमिका हुई गर्भवती हुई तो बोला-तुम घर जाओ, मैं रह लूंगा

बिहार समाचार जमुई में एक युवक ने नाबालिग लड़की से कहा कि हम तुमसे शादी करेंगे। तुम्‍हारे बिना मैं जी नहीं पाउंगा। युवक ने लड़की के साथ लगातार दुष्‍कर्म किया। इसके बाद जब प्रेमिका गर्भवती हुई तो प्रेमी से उसे भगा दिया।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Tue, 16 Aug 2022 09:40 AM (IST)Updated: Tue, 16 Aug 2022 09:40 AM (IST)
प्रेमी ने कहा तुम्‍हारे बिना मैं जिंदा नहीं रह पाउंगा, प्रेमिका हुई गर्भवती हुई तो बोला-तुम घर जाओ, मैं रह लूंगा
बिहार समाचार : जमुई में प्रेमी से प्रेमिका को धोखा दिया।

संवाद सूत्र, झाझा (जमुई)। बिहार समाचार : जमुई जिला अंतर्गत झाझा नगर के एक मुहल्ला में एक युवक ने अपने घर के बगल की एक नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। आरोपित ने लड़की को किसी अज्ञात जगह रख घटना को अंजाम दिया। जब लड़की के स्वजन घटना की सूचना पुलिस को दी तब आरोपित नाबालिग लड़की को घर के समीप छोड़ गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बताया जाता है कि नाबालिग लड़की और आरोपित लड़का सिंटू पासवान के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था और दोनों के बीच मोबाइल पर बात होती रहती थी। आरोपित युवक का घर लड़की के घर के सामने है। जिसके कारण लड़की के स्वजन को इसकी भनक नहीं लग पाई। 10 अगस्त को लड़की घर से गायब हो गई।

loksabha election banner

जब देर शाम तक लड़की का कोई अता-पता नहीं चला तब स्वजन ने घटना की सूचना पुलिस को दी और लड़की की खोज में लग गई। इस बीच आरोपित लड़के को घटना की सूचना पुलिस को होने का पता चलता है। 13 अगस्त को आरोपित युवक ने अपने साथी के माध्यम से नाबालिग लड़की को बाइक से उसके घर के समीप छोड़ दिया। नाबालिग घर पहुंच और मां को घटना की पूरी जानकारी दी। लड़की ने बताया कि सिंटू ने शादी का झांसा देकर घर से बाहर ले गया।

धपरी मोड़ के रास्ते किसी अज्ञात जगह पर उसने एक कमरे में रखा और शारीरिक संबंध बनाया। शारीरिक संबंध करने के पहले विरोध किया तो आरोपित ने शादी करने की बात कही। दो दिन तक उसी कमरे में रखा और शादी का प्रलोभन देकर संबंध बनाता रहा। जब शादी करने की बात कही तो बाद में शादी करने की बात कह अपने साथी की बाइक से घर के समीप छोड़ दिया। लड़की के स्वजन आरोपित के स्वजन से शिकायत करने गए तो आरोपित युवक के स्वजन उल्टे जान से मारने की धमकी देने लगे। पुलिस ने मामले की जांच शुरु करने की बात कही है। लड़की का मेडिकल जांच कराया जाएगा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.