त्रिवेणीगंज(सुपौल)। थाना क्षेत्र में अमानवीयता की सारी हदें पार कर सजा देने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है, घटना थाना क्षेत्र अंर्तगत हरिहरपट्टी वार्ड नंबर 9 की है, जहां रविवार की देर शाम बकरी चोरी के आरोप में दो युवक को ग्रामीणों ने तालिबानी सजा सुनाई और देखते ही देखते ग्रामीणों ने दोनों युवक के हाथ पैर को बांधकर बेरहमी से पिटाई कर अधमरा कर दिया।

घटना क्षेत्र में जंगल में आग की तरह फैल गई। हालांकि घटनास्थल पर पहुंची पुलिस दोनों युवकों को कब्जे में कर इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। जख्मी दोनों युवक छातापुर थाना क्षेत्र के नरहैया वार्ड 1 निवासी करीब 21वर्षीय जमशेद आलम एवं उसी वार्ड का 25 वर्षीय शमशेर आलम बताया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार रविवार की शाम हरिहरपट्टी पंचायत वार्ड नंबर 9 निवासी दयानंद मंडल के आवासीय परिसर से ग्लैमर बाइक सवार उक्त दोनों युवक बकरी चुराकर भाग रहा था।

इस दौरान देखने के बाद घर की एक महिला हो - हल्ला करते हुए रोकने की कोशिश की जिसे उक्त दोनों बाइक सवार युवकों के द्वारा ठोकर मारते हुए भागने लगे, उसी दौरान चोरी का हो - हल्ला सुनकर जुटे ग्रामीणों के द्वारा दोनों युवकों को घेर कर पकड़ लिया और जमा भीड़ ने दोनों युवकों को मारपीट करना शुरू कर दिया। इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में यह साफ तौर पर देखा जा रहा है कि दोनों युवक के हाथ पैर बंधे हैं और शरीर लहुलहान है। अनुमंडलीय अस्पताल में इलाजरत दोनों जख्मी युवकों की गंभीर स्थिति को देखते हुए ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक के द्वारा प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल सुपौल रेफर कर दिया गया। वही घटना को लेकर पुलिस आगे की कारवाई में जुटी है। 

Edited By: Abhishek Kumar