Move to Jagran APP

बिहार: स्वर्ण व्यवसायी से डेढ़ किलो चांदी की लूट, जमुई के सिमुलतला की घटना

Bihar Crime बिहार के जमुई में स्‍वर्ण व्‍यवसायी से डेढ़ किलो चांदी लूट लिए। दो की संख्‍या में अपराधियों ने सिमुलतला के पास वारदात को अंजाम दिया। साथ ही वे लोग मोबाइल और बाइक की चाभी भी ले भागे।

By Abhishek KumarEdited By: Published: Mon, 16 May 2022 05:26 PM (IST)Updated: Mon, 16 May 2022 05:26 PM (IST)
बिहार: स्वर्ण व्यवसायी से डेढ़ किलो चांदी की लूट, जमुई के सिमुलतला की घटना
Bihar Crime: बिहार के जमुई में स्‍वर्ण व्‍यवसायी से डेढ़ किलो चांदी लूट लिए।

संवाद सूत्र, सिमुलतला (जमुई)। Bihar Crime: जमुई जिले के सिमुलतला थाना क्षेत्र के लहाबन के नजदीक बक्सा गांव से आगे नकाबपोश हथियारबंद दो की संख्या में अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी से डेढ़ किलो चांदी की छिनतई कर ली। घटना रविवार दोपहर 2:30 बजे की बताई जाती है।

loksabha election banner
  • - व्यवसायी का मोबाइल तथा बाइक की चाभी भी साथ ले गए अपराधी
  • - लहाबन के नजदीक बक्सा गांव से आगे नकाबपोश हथियारबंद दो की संख्या में अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम
  • - पीड़ित व्यवसायी से एसडीपीओ ने की पूछताछ, अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही छापेमारी

बताया जाता है कि टेलवा बाजार निवासी स्वर्ण व्यवसायी मनोज पोद्दार अपने साथी बांका जिले के आनंदपुर ओपी अंतर्गत कुसुमजोरी गांव निवासी मनोज साव के साथ बाइक से चांदी लेकर देवघर से टेलवा बाजार लौट रहे थे। इसी दौरान दो की संख्या में काले रंग की बाइक से आए अपराधियों ने बक्सा गांव से आगे ओवरटेक कर बीच सड़क पर अपनी बाइक खड़ी कर दी।

उसमें से एक अपराधी मनोज के पास पहुंचा और पिस्टल सटाकर उसके पास रहा चांदी से भरा बैग, मोबाइल और बाइक की चाभी छीन फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ रविशंकर प्रसाद घटनास्थल पर पहुंचे और पीड़ित स्वर्ण व्यवसाय से पूछताछ की। घटना को लेकर स्वर्ण व्यवसायी मनोज पोद्दार ने सिमुलतला थाने में अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया है। केस दर्ज कर पुलिस अपराधियों की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है। समाचार संकलन तक किसी अपराधी की गिरफ्तारी और छिनतई की चांदी बरामदगी की सूचना नहीं हैं।

हाल के दिनों में बढ़ गई है आपराधिक घटनाएं 

जमुई में हाल के दिनों में आपराधिक घटनाएं बड़ गई हैं। हर रोज लूट, छिनतई और हत्‍या की घटनाओं को अपराधी अंजाम दे रहे हैं। इससे दहशत का माहौल है। हालांकि पुलिस अध‍िकारियों का कहना है कि लगातार गश्‍ती की जा रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.