Move to Jagran APP

Bihar: की थी लव मैरिज, बनने वाली थी मां, लेकिन अपाची बाइक के लिए पति ने कर दिया काम तमाम

Bihar Crime जमुई में अपाची बाइक के लिए एक युवक ने पत्‍नी की गला दबाकर हत्‍या कर दी। साल भर पहले दोनों ने लव मैरेज की थी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

By Abhishek KumarEdited By: Published: Tue, 17 May 2022 10:04 PM (IST)Updated: Wed, 18 May 2022 06:40 AM (IST)
Bihar: की थी लव मैरिज, बनने वाली थी मां, लेकिन अपाची बाइक के लिए पति ने कर दिया काम तमाम
Bihar Crime: अनिता कुमारी अपने पति के साथ। फाइल फोटो।

संवाद सहयोगी, जमुई। Bihar Crime: अपाची बाइक की मांग पूरा नहीं होने पर सनकी पति ने परिवार वालों के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी की गला घोंट कर हत्या कर दी। घटना मंगलवार की दोपहर बाद सदर थाना क्षेत्र के अभयपुर गांव की है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा आरोपित पति को गिरफ्तार कर लिया गया। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजते हुए घटना की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।

loksabha election banner
  • -गर्भवती बहु की गला दबाकर ससुराल वालों ने कर दी हत्या
  • -प्रेम-प्रसंग में हुई थी शादी,दो माह के गर्भ से थी नवविवाहिता
  • -आरोपित पति को गिरफ्तार कर पुलिस कर रही पूछताछ
  • -अपाची की मांग को लेकर दिया घटना को अंजाम

पिछले साल दोनों की हुई थी लव मैरेज 

दरअसल छह जून 2021 को अभयपुर गांव निवासी परमेसर महतो के पुत्र बिपिन कुमार प्रेम-प्रसंग में सिमेरिया विक्रमपुर गांव निवासी मनोज महतो की पुत्री अनिता कुमारी से शादी की थी। उसके बाद दोनों परिवार वाले भी इस शादी से राजी हो गए थे। शादी के बाद सबकुछ ठीक-ठाक था। नव विवाहिता दो माह के गर्भ से भी थी। स्वजन ने बताया कि कुछ दिनों से विनोद अपाची बाइक की मांग कर रहा था।

जिस वजह से पत्नी के साथ उसका बर्ताव ठीक नहीं था। अपाची बाइक मिलने में विलंब होने पर पति समेत ससुराल वालों द्वारा मारपीट व प्रताड़ित किया जा रहा था। इसी रंजिश में नवविवाहिता की गला घोंट कर हत्या कर दी गई। स्वजन ने हत्या का आरोप मृतका के पति विनोद कुमार, ससुर परमेसर महतो, सास, गोतनी और भैसुर पर लगाया है।

मामले में आरोपित पति को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना के सत्यता की जानकारी हो पाएगी। पुलिस घटना के हर बिंदुओं पर अनुसंधान कर रही है। घटना में संलिप्त सभी दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। -डा राकेश कुमार, एसडीपीओ जमुई 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.