Move to Jagran APP

Bihar CoronaVirus update : रजिस्ट्रेशन के बाद भी भागलपुर में नहीं दिया जा रहा टीका... सदर अस्पताल और जेएलएनएमसीएम में लोगों ने किया हंगामा

Bihar CoronaVirus update भागलपुर में रजिस्‍ट्र्रेेसनके बाद भी कोरोना का टीका नहीं देने पर रविवार को सदर अस्‍पताल और जवाहर लाल नेहरू चिकित्‍सा महाविदयालय अस्‍पताल में खूब हंगामा हुआ। दरअसल दोनों जगहों पर टीका समाप्‍त हो गया था।

By Abhishek KumarEdited By: Published: Mon, 05 Apr 2021 10:06 AM (IST)Updated: Mon, 05 Apr 2021 10:06 AM (IST)
Bihar CoronaVirus update : रजिस्ट्रेशन के बाद भी भागलपुर में नहीं दिया जा रहा टीका... सदर अस्पताल और जेएलएनएमसीएम में लोगों ने किया हंगामा
Bihar CoronaVirus update : भागलपुर में टीकाकरण के लिए खूब हंगाम हुआ।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। Bihar CoronaVirus update : सदर अस्पताल में रविवार को कोरोना का टीका लेने गए लोगों को टीका नहीं दिए जाने पर जमकर हंगामा हुआ।

loksabha election banner

जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल में भी लोगों ने हंगामा किया। लोगों ने कहा कि टीका के लिए उन्होंने रजिस्ट्रेशन कराया है, बावजूद इसके टीका नहीं दिए जा रहा हैं। अस्पताल के अधिकारी ने कहा कि वैक्सीन समाप्त हो गई है। इसलिए अब सोमवार से टीके लगाए जाएंगे।

शनिवार को वैक्सीन समाप्त होने पर रविवार को किसी को भी टीके नहीं लगाए गए। सदर अस्पताल में इसकी सूचना भी नहीं लगाई गई थी। 50 से ज्यादा लोग टीके लेने सदर अस्पताल पहुंच गए। लेकिन वहां टीकाकरण नहीं होता देख हंगामा करने लगे। बाद में एक कर्मचारी ने कहा कि वैक्सीन समाप्त हो गया है। सोमवार से लगाया जाएगा। वहीं, जिले के अन्य स्वास्थ्य केंद्रों पर कोरोना का टीका लगाया गया। 

मेडिकल कॉलेज को 23 हजार कोरोना वैक्सीन मिली, आज से लगाए जाएंगे टीके

जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी डॉ. मनोज कुमार चौधरी ने कहा कि 23 कोरोना वैक्सीन के वाइल देर रात भागलपुर लाया गया है। सोमवार से टीके दिए जाएंगे। इसके लिए स्वास्थ्य विभाग की ओर से सभी तरह की तैयारी पूरी कर ली गई है। टीका के लिए लोगों को परेशानी न झेलनी पड़े इसका विशेष ध्यान रखा जा रहा है। इसके लिए वरीय अधिकारी खुद सारी चीजों पर नजर रख रहे हैं।

कोराना के बढ़ते प्रकोप को देख प्रखंड कांग्रेस कमेटी का धरना हुआ स्थगित

संवाद सूत्र, बाथ (सुल्तानगंज) : प्रखंड कांग्रेस कमेटी सुल्तानगंज के अध्यक्ष विभूति भूषण सिन्हा ने बताया कि पांच अप्रैल सोमवार को दिन के 11:00 बजे से निर्धारित धरना कोविड 19 के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए स्थगित कर दिया गया है। उन्होंने कांग्रेसजनों से निवेदन किया है कि निर्धारित तिथि व समय पर प्रखंड मुख्यालय सुल्तानगंज पहुंचने से बचें। साथ ही अन्‍य कार्यक्रमों को भी स्‍थगित किया जा रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.