Move to Jagran APP

बिहार चुनाव 2020: चिराग पासवान ने कहा- जहां हमारा प्रत्याशी न हो, वहां भाजपा को वोट दें

Bihar assembly elections 2020 चिराग पासवान ने ट्विट कर मुख्‍यमंत्री नतीश कुमार पर एक बार फ‍िर तंज कसा है। उन्‍होंने कहा कि अखबार में विज्ञापन देकर सीएम ने जनता के सामने अपनी उपलब्धि बताई है। वहीं चिराग ने एक बार फि‍र भाजपा के प्रति अपना प्रेम दर्शाया है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Sun, 25 Oct 2020 11:32 AM (IST)Updated: Sun, 25 Oct 2020 12:09 PM (IST)
बिहार चुनाव 2020: चिराग पासवान ने कहा- जहां हमारा प्रत्याशी न हो, वहां भाजपा को वोट दें
लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान ने जदयू पर कसा तंज, भाजपा के प्रति एक भी फ‍िर दिखाई भक्ति।

भागलपुर, जेएनएन। Bihar assembly elections 2020: बिहार में चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, विभिन्न पार्टियों के नेता विपक्षियों पर हमलावर होते जा रहे हैं। एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी तेज हो गई है। इस बीच लोकजनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने रविवार की सुबह ट्वीट कर फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है।

loksabha election banner

प्रमाण पत्र दिया के लिए नीतीश को धन्यवाद

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि अखबरों में भाजपा ने बड़े-बड़े इश्तेहार देकर जिस तरह से अपना प्रमाण पत्र दिया है, इसके लिए उन्हें धन्यवाद। लेकिन अब भी नीतीश कुमार को प्रमाण की जरूरत है। उन्होंने कहा कि जिस तरह भाजपा गठबंधन को लेकर पूरी तरह ईमानदार है उस तरह मुख्यमंत्री नहीं है।

बिहार1stबिहारी1st को फिर दोहराया

चिराग ने अपने ट्वीट में बिहार 1stबिहारी 1st को फिर से दोहराया है। उन्होंने कहा है कि जिन सीटों पर लोजपा के प्रत्याशी खड़े हैं, उन्हें वोट दें। ताकि बिहार1stबिहारी1st को वहां लागू किया जा सके। वहीं, जहां पर लोजपा के प्रत्याशी नहीं है वहां पर उन्होंने भाजपा के प्रत्याशी को समर्थन देने की बात कही है। उन्होंने कहा कि इस बार नीतीश कुमार मुक्त सरकार बनने जा रही है।

हर रोज नीतीश पर चिराग कर रहे हमला

बिहार में सत्ताधारी राजग में शामिल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू से नाता तोड़कर अपने बलबूते चुनाव लड़ रहे लोजपा प्रमुख चिराग लगभग हर दिन नीतीश  पर हमला कर रहे हैं। चिराग ने इससे पहले कहा था कि प्रधानमंत्री गठबंधन धर्म निभा रहे हैं। उन्होंने कहा था कि अपने पिछले पांच साल के शासनकाल के दौरान नीतीश ने क्या किया यह बात भी उन्हेंं बताना चाहिए। चिराग ने आरोप लगाया कि नीतीश की खुद की कोई उपलब्धि नहीं होने के कारण वह लालू प्रसाद यादव के नाम का डर दिखा कर वोट लेना चाहते हैं। इसके अलावा चिराग, नीतीश के सात निश्चय कार्यक्रम को प्रदेश की पिछली महागठबंधन (जदयू-राजद-कांग्रेस) सरकार की योजना बताते इसमें भ्रष्टाचार होने का आरोप लगा चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.