Move to Jagran APP

Bihar assembly election 2020 : PM नरेंद्र मोदी की सभा आज, भागलपुर में 70 मिनट रहेंगे, 2:40 से होगा संबोधन

Bihar assembly election 2020 भागलपुर के सैंडिस कंपाउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा आज होगी। वे यहां 70 मिनट रहेंगे। सभा मंच पर मुख्‍यमंत्री सहित कई मंत्री व अन्‍य नेता रहेंगे। भागलपुर विधानसभा के लिए वे भाजपा प्रत्‍याशी रोहित पांडेय के लिए लोगों से वोट मांगेंगे।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 09:41 AM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 09:41 AM (IST)
Bihar assembly election 2020 : PM नरेंद्र मोदी की सभा आज, भागलपुर में 70 मिनट रहेंगे, 2:40 से होगा संबोधन
भागलपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा की तैयारी।

भागलपुर, जेएनएन। भागलपुर के सैंडिस कंपाउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संबोधन 23 अक्‍टूबर को 2:40 से शुरू होगा। इसकी तैयारी पूरी कर ली गई है। प्रधानमंत्री लगभग 70 मिनट तक भागलपुर में रहेंगे। यहां से उनका संबोधन 23 विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों को लेकर होगा। इसके लिए 200 स्थानों पर पुलिस के साथ मजिस्ट्रेट की तैनाती की गई है। प्रधानमंत्री मोदी एक विधानसभा सीटों के एनडीए प्रत्याशी के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे। सभा का 100 मैदानों में लाइव डिजिटल प्रसारण किया जाएगा। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी सभा को संबोधित करेंगे। सभा में भाजपा और जदयू के कई दिग्गज नेता और मंत्री शामिल होने की बात कही जा रही है।

loksabha election banner

हवाई अड्डा पर सामाजिक दूरी का पालन करते हुए बैठने की व्यवस्था की गई है। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर डीएम और एसपी ने संयुक्त आदेश जारी किया है। हवाई अड्डा के आसपास और शहरी क्षेत्र में पुलिस की तैनाती की गई है। इधर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कहलगांव में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल विरेंद्र राठौर सदानंद सिंह आदि भी रहेंगे। कांग्रेश के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी  की सभा को लेकर पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है। बुधवार से ही चुनाव प्रभारी विरेंद्र सिंह राठौर कैंप कर रहे हैं। राहुल गांधी हेलीकॉप्टर से 2:00 बजे कहलगांव पहुंचेंगे । एनटीपीसी के हेलीपैड पर उतरेंगे।

 उधर प्रधानमंत्री की सभा को लेकर सुबह से ही हवाई अड्डा में सैनिटाइजर का कार्य चल रहा है। पूरे मैदान को सैनिटाइज किया जा रहा है। सभी चौक चौराहा पर पुलिस की तैनाती की गई है। हवाई अड्डा, रेलवे स्टेशन, सदर अस्पताल सभी सहित कई स्थलों को अलर्ट मोड में रखा गया है। प्रधानमंत्री का लाइव प्रसारण लखीसराय, मुंगेर, जमुई, जमालपुर, तारापुर, बांका, कटोरिया, बेलहर, बिहपुर, गोपालपुर, कहलगांव, शेखपुरा, बरबीघा, झाझा, अमरपुर, धोरैया, सुल्तानगंज, जमालपुर, तारापुर, मोकामा, सिकंदरा आदि विधानसभा क्षेत्र में होगा।

यह भी देखें: बिहार में पीएम मोदी की आज 3 रैलियां, देखें सुरक्षा के कड़े इंतजाम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.