भागलपुर, जेएनएन।  शहर को जाम से निजात दिलाने और बेहतर यातायात व्यवस्था के लिए शहरी मार्गों को वन-वे कर दिया गया है। अब नवगछिया की ओर से आने वाली छोटी गाडिय़ां एंबुलेंस एवं अन्य वाहन विक्रमशिला सेतु से दाहिने हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी होते हुए मुख्य सड़क या अस्पताल जा सकेगी। सबौर से आने वाली छोटी गाडिय़ों का ठहराव इंजीनियरिंग कॉलेज के पास होगा।

सुल्तानगंज और नाथनगर की तरफ से आने वाली गाडिय़ां दोगच्छी के पास नये बायपास होते हुए जाएगी। उन वाहनों का टोल प्लाजा गेट के पहले ठहराव होगा।

मुख्य शहर में आने वाली वाहनों को सैंडिस कंपाउंड में पार्किंग की व्यवस्था की गई है। छोटे और हल्के वाहन हाउसिंग बोर्ड से होते हुए जिलाधिकारी आवास होते हुए मायागंज की ओर जा सकेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भागलपुर आगमन पर शहर के चप्पे-चप्पे पर सशस्त्र जवानों का पहरा था। अद्र्ध सैनिक और जिला बलों के जवान चौकसी करते नजर आए। स्टेशन चौक, तातारपुर चौक, रामसर, सराय, आदमपुर, बूढ़ानाथ, घंटाघर, कचहरी, डिक्सन मोड़, अलीगंज, मिरजान, इशाकचक, तिलकामांझी, बरारी, जीरोमाइल पर छह-छह जवानों को तैनात किया गया था। वन-वे यातायात व्यवस्था में यातायात पुलिस को तैनात कर आवाजाही सामान्य बनाया जा रहा था। भीड़-जाम और हादसे की संभावना को देखते हुए जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में भी 20 बेड तैयार रखे गए थे। लेकिन कहीं भी कोई हादसा नहीं हुआ।

यह भी देखें: बिहार में पीएम मोदी की आज 3 रैलियां, देखें सुरक्षा के कड़े इंतजाम 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस