Move to Jagran APP

बि‍हार विधानसभा उपचुनाव 2021: तारापुर के रण में भागलपुर के रणबाकुरों के कौशल की होगी परीक्षा, सैकड़ों NDA कार्यकर्ता रवाना

बि‍हार विधानसभा उपचुनाव 2021 सभी पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने तारापुर में जमाया डेरा। भागलपुर में काफी संख्‍या में एनडीए कार्यकर्ता वहां पहुंच रहे हैं। वे जदयू के लिए काम करेंगे। यहां के कार्यकर्ताओं की भी प्रतिष्‍ठा यहां दांव पर है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Sun, 17 Oct 2021 09:40 AM (IST)Updated: Sun, 17 Oct 2021 09:40 AM (IST)
बि‍हार विधानसभा उपचुनाव 2021: तारापुर के रण में भागलपुर के रणबाकुरों के कौशल की होगी परीक्षा, सैकड़ों NDA कार्यकर्ता रवाना
तारापुर विधानसभा क्षेत्र का उपचुनाव एनडीए के लिए प्रचार करने भागलपुर के कार्यकर्ता।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। तारापुर विधानसभा क्षेत्र का उपचुनाव एनडीए, राजद नेतृत्व वाली गठबंधन और कांग्रेस के लिए प्रतिष्ठा का विषय बन गया है। जदयू, राजद, कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने तारापुर में डेरा जमा दिया है, तो कई तारापुर जाने की तैयारी में हैं। भाजपा कार्यकर्ता भी जदयू उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करने के लिए तारापुर में डेरा जमाने की तैयारी में है। भागलपुर जिला का सीमावर्ती क्षेत्र होने के लिए सभी पार्टियों ने भागलपुर इकाई के कार्यकर्ताओं को तारापुर में जीत सुनिश्चित करने के लिए पूरी ताकत झोंकने के निर्देश दिए हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि तारापुर के रण में भागलपुर के रणबाकुरे क्या करिश्मा दिखा पाते हैं।

loksabha election banner

जदयू जिलाध्यक्ष पंचम श्रीवास्तव ने कहा कि पार्टी के 250 से अधिक कार्यकर्ता तारापुर में पार्टी उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करने में जुटे हुए हैं। चार दिनों के प्रचार के बाद मैं नवरात्र के लिए घर लौटा था। रविवार से फिर तारापुर में ही रहूंगा। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने समाज के सभी वर्ग के हित में काम किया। इस कारण सभी वर्ग के लोगों का समर्थन मिल रहा है। तारापुर जदयू की परंपरागत सीट है, इस कारण एक बार फिर से पार्टी उम्मीदवार की जीत तय है। वहीं, पार्टी के सभी विधायक और सांसद भी तारापुर में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। जदयू विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि तारापुर से जदयू की जीत तय है।

राजद जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर प्रसाद यादव ने कहा कि पार्टी के दो सौ कार्यकर्ता तारापुर में कैंप किए हुए हैं। समाज के सभी वर्ग का समर्थन राजद उम्मीदवार को मिल रहा है। भागलपुर के कार्यकर्ता अपने नाते-रिश्तेदार के यहां संपर्क कर पार्टी उम्मीदवार के लिए वोट मांग रहे हैं। कांग्रेस के जिलाध्यक्ष परवेज जमाल ने कहा कि मेरे नेतृत्व में भागलपुर से 10 कार्यकर्ताओं की टोली तारापुर में पार्टी उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करने के लिए प्रचार कर रहे हैं।

भाजपा जिलाध्यक्ष रोहित पांडेय ने कहा कि मेरे नेतृत्व में दस कार्यकर्ताओं की टोली को तारापुर में एनडीए उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करने के लिए प्रचार प्रसार का दायित्व सौंपा गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरे देश में गरीबों के हित में जो काम हो रहा है, उससे आम लोगों का झुकाव एनडीए गठबंधन की तरफ बढ़ा है। राज्य में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार बेहतर काम कर रही है। तारापुर से एनडीए गठबंधन के उम्मीदवार लगातार जीतते रहे हैं। इस बार भी तारापुर से जदयू उम्मीदवार की जीत तय है।

सभी पार्टियों के अपने अपने दावें हैं। ऐसे में चुनाव परिणाम ही यह तय करेंगे कि तारापुर के रणभूमि में भागलपुर के रणबाकुरों का रण कौशल कैसा रहा। कौन मतदाताओं का दिल जीतने में सफल रहा और कौन विफल।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.