Move to Jagran APP

राष्ट्रीय फलक पर भागलपुर की बेटी की धमक... मिस इंडिया कॉन्टिनेंट प्रतियोगिता में सुरुचि रहीं दूसरे नंबर पर

राष्ट्रीय फलक पर भागलपुर की बेटी ने अपनी धमक दिखाई है। मिस इंडिया कॉन्टिनेंट प्रतियोगिता में भागलपुर के बूढ़ानाथ की बेटी सुरुचि उपविजेता बनी। सुरुचि इससे पूर्व कोलकाता में हुए मिशन ड्रीम सीजन-2 के तहत मिस इंडिया मार्वेलस अवार्ड जीत चुकी है।

By Abhishek KumarEdited By: Published: Mon, 25 Jan 2021 08:10 AM (IST)Updated: Mon, 25 Jan 2021 08:10 AM (IST)
राष्ट्रीय फलक पर भागलपुर की बेटी की धमक... मिस इंडिया कॉन्टिनेंट प्रतियोगिता में सुरुचि रहीं दूसरे नंबर पर
मिस इंडिया कॉन्टिनेंट प्रतियोगिता में भागलपुर के बूढ़ानाथ की बेटी सुरुचि उपविजेता बनी।

 भागलपुर [ललन तिवारी]। दिल्ली में अमन गांधी फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले आयोजित मिस इंडिया कॉन्टिनेंट प्रतियोगिता में भागलपुर के बूढ़ानाथ की बेटी सुरुचि उपविजेता बनी। 22 जनवरी को हुए मिस इंडिया कॉन्टिनेंट बिहार और मिस इंडिया बिहार सेंट्रल में वह अव्वल रही थी। सुरुचि इससे पूर्व, कोलकाता में हुए मिशन ड्रीम सीजन-2 के तहत मिस इंडिया मार्वेलस अवार्ड जीत चुकी है।

loksabha election banner

कहा- उपविजेता बनना मेरे लिए बड़ी बात

बकौल सुरुचि, बड़े प्लेटफॉर्म पर प्रतियोगिता का उपविजेता बनना मेरे लिए बड़ी बात है। मैं बहुत खुश हूं। मां और पिता के प्रोत्साहन से ही मुझे यह मुकाम मिला है। यह मंजिल नहीं सफलता की सीढ़ी है। सुरुचि के पिता मिथलेश कुमार व्यवसायी और मां आरती कुमारी घरेलू महिला हैं। उनके इस सफलता पर लोगों ने खुशी जाहिर की। स्वजनों ने बताया कि सुरुचि शुरू से ही मेहनती है। वह जिस काम को करती है उसे पूरे मनोयोग से करती हैं। इसी का परिणाम है कि वह आज मिस इंडिया कॉन्टिनेंट प्रतियोगिता में 

दरभंगा का धीरज बना मिस्टर इंडिया

भागलपुर की बेटी के साथ दरभंगा के धीरज चौधरी ने भी प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था। धीरज ने मिस्टर इंडिया का ताज अपने नाम किया। नदियामी गांव निवासी किसान बैद्यनाथ चौधरी और सुनीता देवी का पुत्र ने पूरे बिहार को इतराने का मौका दे दिया।

तीन कटेगरी में हुई थी प्रतियोगिता

तीन कटेगरी मिस, मिस्टर और मिसेज इंडिया कॉन्टिनेंट-2021 प्रतियोगिता हुई थी। इसका आयोजन दिल्ली के करोलबाग के मेट्रेन्यू होटल में 22 जनवरी हुआ था। प्रतियोगिता में बड़ी संख्या में प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था।

लोगों ने जताई खुशी

दिल्ली में अमन गांधी फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले आयोजित मिस इंडिया कॉन्टिनेंट प्रतियोगिता में भागलपुर के बूढ़ानाथ की बेटी सुरुचि के उपविजेता बनने पर लोगों ने खुशी जाहिर की। लोगों ने बताया कि भागलपुर की बेटी ने राष्ट्रीय फलक पर अपनी धमक दिखाई। ये गौरव की बात है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.