संवाद सहयोगी, नवगछिया (भागलपुर)। महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर योजना बनाकर किशन की हत्या कर दी। इस संबंध में नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना 29 दिसंबर की हैं। पुलिस ने नगरह के पोठिया बहियार से युवक का शव बरामद किया था। जिसकी पहचान नगरह निवासी स्वर्गीय दीनबंधु दास के पुत्र कृष्ण कुमार उर्फ किशन कुमार के रूप में हुई। इस संबंध में मृतक की मां के बयान पर नवगछिया थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई। इसके पूर्व भी अपराधियों ने किशन के पिता व भाई की हत्या कर दी थी।

किशन की हत्या को गंभीरता से लेते हुए एसडीपीओ दिलीप के नेतृत्व में टीम का गठन कर अपराधियों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया। गिरफ्तार आरोपित भवानीपुर निवासी पुरूषोत्तम कुमार उर्फ पुरण यादव, राहुल कुमार, नगरह निवासी रिंकू देवी हैं।

पुलिस अनुसंधान में यह बात सामने आई कि हत्या की घटना से एक माह पूर्व किशन गांव के ही रिंकू देवी के घर में घुस आया था। रिंकू देवी का हाथ पकड़ कर गलत हरकत कर रहा था। रिंकू देवी के चिल्लाने से किशन वहां से फरार हो गया। रिंकू देवी का अवैध संबंध रंगरा ओपी क्षेत्र के भवानीपुर निवासी पुरूषोत्तम कुमार उर्फ पूरण से हैं। रिंकूं देवी ने इसकी शिकायत पुरूषोत्तम से की।

पुरूषोत्तम व रिंकू देवी ने योजना बनाकर कृष्ण कुमार उर्फ किशन को पोठिया बहियार बुलाया। भवानीपुर के राहुल कुमार व अन्य के साथ मिलकर रस्सी से गला घोंट कर किशन की हत्या कर दी। शव को पोठिया बहियार में फेक दिया। इस घटना की चर्चा पूरे इलाके में लगातार हो रही है। 

पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त रस्सी व मोबाइल बरामद किया हैं। छापेमारी दल में शामिल पुलिस पदाधिकारी नवगछिया थानाध्यक्ष भरत भूषण, अनि राजेश कुमार राम, अनि प्रभात कुमार, डीआईयू नवगछिया, अनि आशुतोष कुमार, अनि राजेश रंजन कुमार, अनि दिपिका जुही, पूनम कुमारी को पुरस्कृत किया जायेगा।

Edited By: Dilip Kumar Shukla