Move to Jagran APP

राज्‍स्‍तरीय वॉलीबॉल में भागलपुर की महिला टीम बनी विजेता, पुरुष फाइनल आज

भागलपुर में चल रही राज्यस्तरीय वॉलीबाल प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में मेजबान भागलपुर की महिला टीम विजेता बनी। अब पुरुषों का फाइनल मुकाबला शनिवार को होगा।

By Edited By: Published: Sat, 10 Mar 2018 12:17 PM (IST)Updated: Sat, 10 Mar 2018 08:48 PM (IST)
राज्‍स्‍तरीय वॉलीबॉल में भागलपुर की महिला टीम बनी विजेता, पुरुष फाइनल आज
राज्‍स्‍तरीय वॉलीबॉल में भागलपुर की महिला टीम बनी विजेता, पुरुष फाइनल आज
भागलपुर [जेएनएन]। भागलपुर इंजीनियरिंग कॉलेज में चल रही राज्यस्तरीय वॉलीबाल प्रतियोगिता के तीसरे दिन शुक्रवार को मेजबान भागलपुर की महिला टीम विजेता बनी। उसने एकतरफा मुकाबले में जीसीई गया को पांच सेटों के मैच में लगातार 3-0 से पराजित कर खिताब अपने नाम कर लिया। अब शनिवार को पुरुष वर्ग के फाइनल मुकाबले में मेजबान भागलपुर एवं एनसीई चंड़ी का खिताबी जंग होगी।
महिला वॉलीबॉल फाइनल की विजेता टीम की कप्तान खुशबू कुमारी, पलक नयन एवं खुशबू-2 की तिगड़ी ने शानदार खेल का प्रदर्शन किया। खिताब जीतने के बाद ही कॉलेज कैम्पस में जश्न का माहौल पैदा हो गया।
इसके पूर्व सुबह के सत्र में दो क्वार्टर फाइनल मैच खेले गये। इनमें एनसीई चंड़ी ने जीसीई गया को पराजित किया। जबकि, जीपी मुजफ्फरपुर के दो से अधिक खिलाड़ी चोटिल होने की वजह से टीम खेलने नहीं उतरीं। नतीजतन एमसीई मोतीहारी को वाक ओवर दे दिया गया।
वहीं संध्या सत्र में खेले गए पहले सेमीफाइनल मैच में मेजबान भागलपुर की पुरुष टीम ने एमसीई मोतीहारी को पराजित कर फाइनल में अपनी जगह बना ली। दूसरे सेमीफाइनल मैच में एनसीई चंड़ी ने एलएनजेपीआइटी को लगातार टीम सेटों में हरा कर फाइनल में धमाकेदार प्रवेश किया।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.