जागरण संवाददाता, भागलपुर। हबीबपुर थाना क्षेत्र के सालेहपुर में शराब के नशे में चार आरोपितों को इंस्पेक्टर कृपा सागर ने पुलिस टीम के सहयोग से गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। जेल भेजे जाने वालों में इनमें विमल मिश्रा, राजू झा, राजकुमार झा और अरुण ङ्क्षसह शामिल हैं। चारो शराब की पार्टी करते गिरफ्तार किये गए हैं।

देशी शराब बरामद

संसू जगदीशपुर- थाना क्षेत्र के तगेपुर बहियार में एलटीएफ और जगदीशपुर पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी कर शराब पंद्रह लीटर देशी महुआ शराब बरमाद किया। साथ ही पुलिस ने तशला, गैलन सहित अन्य समाग्री भी बरामद किया। मामले के बाबत थानाध्यक्ष श्रीकांत चौहान ने कहा कि दो अरोपी तगेपुर निवासी टेंपुल चौधरी एवं बरूण चौधरी के विरूद्ध कांड दर्ज कर ली गयी है।

शराब मामले में आरोपित गिरफ्तार

संस, नवगछिया : परवत्ता थाना की पुलिस ने शराब मामले में आरोपित को गिरफ्तार किया। आरोपित परवत्ता थाना क्षेत्र के राघोपुर बिदंटोली निवासी अरङ्क्षवद मंडल है। उसके विरुद्ध बिहार मद्य निषेध अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज है। सअनि हेमंत कुमार ने आरोपित को घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

आरोपित गिरफ्तार

संस, नवगछिया : नवगछिया थाना की पुलिस ने शराब के पुराने मामले में आरोपित को गिरफ्तार किया। आरोपित पकड़ा निवासी पवन कुमार परवाना है। अनि हरिशंकर कश्यप ने बताया कि आरोपित के खिलाफ नवगछिया थाना में बिहार मद्य निषेध अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज है। पुलिस ने आरोपित को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

पुलिस ने मास्क जांच अभियान चलाया

संस, नवगछिया : नवगछिया पुलिस जिला में मास्क व वाहन जांच अभियान चलाया। नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि बिना मास्क पहने 50 व्यक्ति सार्वजनिक स्थानों पर घूमते हुए पाए गए। इनमें 2000 रुपये जुर्माना वसूला गया। एक वाहन चालक से एक हजार रुपये की वसूली की गई।  

Edited By: Abhishek Kumar