Move to Jagran APP

Bhagalpur Police : जिले में 20 दारोगा इधर से उधर, जानिए... किनकी कहां हुई पोस्टिंग

Bhagalpur Police एसएसपी आशीष भारती ने जिले के 20 दारेगा का स्‍थानांतरण कर दिया। वहीं अनुसंधान कर रहे दोरोगा को भी बदला गया है।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Sat, 11 Jul 2020 08:06 AM (IST)Updated: Sat, 11 Jul 2020 08:06 AM (IST)
Bhagalpur Police : जिले में 20 दारोगा इधर से उधर, जानिए... किनकी कहां हुई पोस्टिंग
Bhagalpur Police : जिले में 20 दारोगा इधर से उधर, जानिए... किनकी कहां हुई पोस्टिंग

भागलपुर, जेएनएन। जिले में बेहतर विधि व्यवस्था और अनुसंधान को लेकर 20 दारोगा को इधर से उधर किया गया है। विभिन्न थानों व पुलिस चौकी में तैनात विधि व्यवस्था और अनुसंधान देख रहे दरोगा को बदला गया है। इसकी अधिसूचना एसएसपी आशीष भारती ने जारी की है।

loksabha election banner

रमेश कुमार को घोघा चौकी से तातारपुर थाना, मणि पासवान को तातारपुर थाना से घोघा चौकी, सूर्य देव पासवान को सबौर थाना से एकचारी थाना, नंदमोहन ङ्क्षसह को बरारी चौकी से कहलगांव थाना, विजय कुमार को इशाकचक थाना से सन्नहौला थाना, अखिलेश कुमार वर्मा को जगदीशपुर थाना से रसलपुर थाना, ङ्क्षबदेश्वरी यादव को मोजाहिदपुर थाना से पुलिस केंद्र, अवधेश प्रसाद चौधरी को बरारी थाना से पीरपैंती थाना, शैलेश कुमार ङ्क्षसह को जोगसर चौकी से शिवनारायणपुर, हर किशोर ङ्क्षसह को जोगसर चौकी से पीरपैंती थाना, ईश्वर दयाल ङ्क्षसह को तातारपुर थाना से सनोखर थाना, दिनेश प्रसाद रजक को कहलगांव थाना से मोजाहिदपुर थाना, कृष्ण कुमार को शिवनारायणपुर से जोगसर चौकी, सत्यनारायण ङ्क्षसह को रसलपुर से इशाकचक थाना, लक्ष्मण प्रसाद साह को सनहौला से जगदीशपुर थाना, उमाशंकर ङ्क्षसह को सनोखर थाना से बरारी चौकी, दिलीप कुमार ङ्क्षसह को पीरपैंती थाना से जोगसर चौकी, ओमप्रकाश ङ्क्षसह को एकचारी से सबौर थाना, हरीश चंद्र उपाध्याय को पीरपैंती थाना से बरारी चौकी और विजय ङ्क्षसह को पुलिस केंद्र से तातारपुर थाने में पदस्थापित किया गया है। सभी को नए स्थान पर तत्काल योगदान देने का निर्देश दिया गया है।

स्थानांतरित हुए प्रखंड के पदाधिकारियों को निर्मित करने का आदेश 

डीएम प्रणव कुमार ने वैसे पदाधिकारियों को विरमित का आदेश दिया है जिनका हाल में स्थानांतरण दूसरे जिले में हो गया है । जगदीशपुर के प्रखंड विकास पदाधिकारी चंद्र भूषण गुप्ता सन्‍हौला के अर‍विंद कुमार नारायणपुर के अजय कुमार राय नाथनगर के राकेश कुमार सुल्तानगंज के प्रभात रंजन गोराडीह के प्रभात केसरी व इस्माइलपुर के श्याम किशोर शर्मा को प्रभारी अंचलाधिकारी को अपना अपना प्रभार सौंपते हुए विरमित करने का आदेश डीएम प्रणव कुमार ने दिया है। प्रभार सौंपने के बाद प्रखंड विकास अधिकारी संबंधित जिले में योगदान देने के लिए विरमित हो जाएंगे। संबंधित अंचल अधिकारी को निर्देश दिया गया है कि वे अधिसूचित प्रखंड विकास पदाधिकारी के योगदान देने तक संबंधित प्रखंड के दैनिक कार्यों का निष्पादन करेंगे । सभी हस्तांतरित पदाधिकारियों को आदेश दिया गया है कि अधिसूचना के आलोक में अधिसूचित स्थान प्रखंड में योगदान देना सुनिश्चित करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.