Move to Jagran APP

... और भागलपुर में पकड़ाया फर्जी पुलिस, ट्रक से करता था वसूली

भागलपुर के नवगछिया इलाके से एक फर्जी पुलिस की गिरफ्तारी हुई। वह ट्रक से वसूली करता था। इसकी सूचना कई दिनों से मिल रही थी। वह चालाना आदि मांगकर चालकों को डराता था। एक ट्रक के चालक ने उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Published: Sun, 24 Jan 2021 11:00 AM (IST)Updated: Sun, 24 Jan 2021 11:00 AM (IST)
... और भागलपुर में पकड़ाया फर्जी पुलिस, ट्रक से करता था वसूली
नवगछिया थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने यह जानकारी दी।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। नवगछिया के तेतरी चौक के पास ट्रक चालक से अवैध वसूली करते एक फर्जी पुलिस वाले को गिरफ्तार किया गया है। उसकी पहचान खगडिय़ा जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र के ठुड निवासी रवि राज के रूप में की गई। नवगछिया थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने बताया कि पिछले एक माह से शिकायत मिल रही थी कि कभी फर्जी डीटीओ तो कभी माइनिंग और पुलिस बनकर कोई ट्रक चालकों से अवैध वसूली कर रहा है। शनिवार की सुबह पुलिस गश्त करते हुए तेतरी जीरोमाइल से आगे बढ़ रही थी। एक व्यक्ति ट्रक को जबरन रोकते हुए दिखा। वह खुद को पुलिस वाला बताकर गाड़ी का चालान मांग रहा था। पुलिस ने उसे दबोच लिया। पूछताछ में उसने बताया कि वह चालान मांगने के बहाने ट्रकों को रोककर अवैध वसूली करता था। खगडिय़ा के ट्रक ड्राइवर के बयान पर उसके खिलाफ नवगछिया थाने में केस दर्ज किया गया है। ट्रक में बालू लोड था, जो बांका से खगडिय़ा जा रहा था।

prime article banner

 चाकू हमले में जख्मी प्रदीप की हालत में सुधार

तिलकामांझी थाना क्षेत्र के सैंडिस कंपाउंड में शुक्रवार की दोपहर प्रदीप मंडल पर चाकू से जानलेवा हमले में शामिल तीन बदमाशों की पहचान में पुलिस ने सीसी फुटेज का अवलोकन किया। शनिवार को तिलकामांझी थानाध्यक्ष ने सैंडिस कंपाउंड के आसपास में लगे सीसी कैमरे के फुटेज का अवलोकन किया है। पुलिस को फिलहाल इसमें कोई सुराग हासिल नहीं हुआ है। जख्मी प्रदीप के हालत में शनिवार को काफी सुधार दिखा। पुलिस उससे पूछताछ की है। उसके बताए हुलिया के आधार पर पुलिस आगे की जानकारी ले रही है। हुलिया से मिलने वाले बदमाशों का पता लगाने के लिए मुखबिर लगाए गए हैं। मालूम हो कि शुक्रवार की दोपहर प्रदीप को सैंडिस में तीन बदमाशों ने चाकू मारकर जख्मी कर दिया था। बदमाशों ने उसका कैमरा भी छीन लिया था। वह अपने दोस्त के साथ सैंडिस कंपाउंड आया था। वह अपने दोस्त की तस्वीर खींच रहा था। उस दौरान तीनों बदमाशों ने दवाब देकर फोटो लेने को कहा। फोटो लेने के बाद बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की। चाकू मारकर जख्मी कर कैमरा भी छीन लिया। प्रदीप लोदीपुर खुर्द का रहने वाला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.