Move to Jagran APP

भागलपुर: बांस व्‍यवसायी से लूट मामले में पुलिस के हाथ खाली, इंजीनियरिंंग कालेज के पास लूट लिए थे 80 हजार

भागलपुर बांस व्‍यवसायी से लूट मामले में पुलिस के हाथ अब भी खाली हैं। इंजीनियरिंग कालेज के पास व्‍यवसायी से 80 हजार रुपये लूट लिए गए थे। हालांकि पुलिस का कहना है कि अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है।

By Abhishek KumarEdited By: Published: Thu, 26 May 2022 09:27 AM (IST)Updated: Thu, 26 May 2022 09:27 AM (IST)
भागलपुर: बांस व्‍यवसायी से लूट मामले में पुलिस के हाथ खाली, इंजीनियरिंंग कालेज के पास लूट लिए थे 80 हजार
भागलपुर: बांस व्‍यवसायी से लूट मामले में पुलिस के हाथ अब भी खाली हैं।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। औद्योगिक थाना क्षेत्र के इंजीनियरि‍ंग कालेज के समीप कटिहार के बांस व्यवसायी मुहम्मद महताब से मंगलवार को हुई 80 हजार रुपये की लूट मामले में शामिल बदमाशों का पता लगा उसे गिरफ्तार करने के लिए बुधवार को कई जगहों पर छापेमारी की है। छापेमारी टीम बरारी, मीराचक, बाबूपुर मोड़ समेत अन्य इलाके में छापेमारी की है। वारदात को तीन की संख्या में लुटेरों ने तब अंजाम दिया था जब महताब ट्रैक्टर से बांस बेचकर वापस कटिहार जिले के फलका-सालेपुर के लिए लौट रहे थे। इंजीनियरि‍ंग कालेज के समीप बदमाशों ने ट्रैक्टर रोक कर पिस्तौल का भय दिखा उनसे रुपये छीन कर भाग निकले थे।

loksabha election banner

जमीन बिक्री के नाम जालसाजी में दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, भागलपुर : औद्योगिक थाना क्षेत्र में जमीन बिक्री का करार करने के बाद रकम लेकर भी जमीन की रजिस्ट्री नहीं करने मामले में जनवरी 2022 में दर्ज केस में बुधवार को पुलिस टीम ने बरारी पुरानी ड्योढ़ी रोड से दो आरोपितों मनीष यादव और दीपक यादव को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में पिता कारू यादव की भी पुलिस तलाश कर रही है।

शराब बरामदगी और तस्करों की गिरफ्तारी को चलाया अभियान

जासं, भागलपुर : शराब बरामदगी को लेकर एसएसपी बाबू राम के निर्देश पर जिले के सभी थाना क्षेत्र में विशेष अभियान बुधवार की रात से गुरुवार की अल सुबह तक के लिए चलाया गया। देर रात तक हबीबपुर, जोगसर, बरारी में शराब बरामदगी को लेकर पुलिस टीम को सफलता मिली। बबरगंज, मोजाहिदपुर, इशाकचक, तातारपुर, विश्वविद्यालय, ललमटिया, औद्योगिक थाना क्षेत्र में भी ताबड़तोड़ छापेमारी की गई।  

ट्रक और चारपहिया वाहन में टक्कर, एक जख्मी

संसू,नारायणपुर : भवानीपुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत बुधवार की रात्रि बिरबन्ना एनएच 31 चौक पर ट्रक और चारपहिया वाहन में टक्कर हुआ। जिससे भागलपुर शहर का रहने वाला विष्णु प्रसाद गुप्ता जख्मी हुआ। रिपोर्ट के अनुसार विष्णु प्रसाद गुप्ता भागलपुर से खगडिय़ा जिला के परबत्ता में शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहा था। घटना की सूचना मिलने पर भवानीपुर पुलिस ने जख्मी बिष्णु प्रसाद गुप्ता का प्राथमिक उपचार पीएचसी नारायणपुर में कराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.