Move to Jagran APP

डिलीवरी बॉय ने गढ़ी थी लूट की झूठी कहानी, इस तरह मामला हुआ उजागर

पूर्णिया से हुई ई-कॉमर्स कंपनी के लूटे गए सामान की बरामदगी। परबत्ता के गड़ैया गांव का निवासी है आरोपित प्रीतम कुमार। 10 फरवरी को श्रीपुर के समीप लूट होने की दी थी जानकारी। कंपनी के 52 तरह के सामान की डिलीवरी करने निकला था।

By Dilip Kumar shuklaEdited By: Published: Fri, 12 Feb 2021 09:57 AM (IST)Updated: Fri, 12 Feb 2021 09:57 AM (IST)
डिलीवरी बॉय ने गढ़ी थी लूट की झूठी कहानी, इस तरह मामला हुआ उजागर
भागलपुर में लूट की झूठी कहानी बनाने के आरोप में गिरफ्तारी।

जागरण संवददाता, भागलपुर। एक ई-कॉमर्स कंपनी से जुड़े डिलीवरी बॉय ने लूट की झूठी कहानी गढ़कर कंपनी का हजारों रुपये का चुना लगाने की साजिश रची थी। लेकिन पुलिस ने उसकी चालाकी पकड़ ली। गुरुवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया। लूट का सामान भी बरामद कर लिया गया। पकड़ा गया डिलीवरी बॉय प्रीतम कुमार परबत्ता थाना क्षेत्र के गड़ैया गांव का निवासी है। कंपनी के टीम लीडर खगडिय़ा के पसराहा थाना क्षेत्र के तेहाय निवासी टिपू कुमार ने प्रीतम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

loksabha election banner

टिपू कुमार ने पुलिस को बताया कि 10 फरवरी को प्रीतम कंपनी के 52  तरह के सामान की डिलीवरी करने के लिए नवगछिया ऑफिस से निकला था। ढोलबज्जा, अरजपुर, कदवा आदि जगहों पर सामान देना था। रात्रि में आठ बजे वह लौटकर आया और बताया कि श्रीपुर पेट्रोल पंप के पास स्कॉर्पियों व मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने सभी सामान और नकदी लूट लिए। तत्काल इसकी लिखित सूचना नवगछिया थाना की पुलिस को दी। पुलिस ने अनुसंधान किया तो  घटना झूठ निकली। नकदी समेत लूट का सभी सामान प्रीतम के बहनोई पूर्णिया के रूपौली थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनीयां निवासी अनिल मिस्त्री के घर से बरामद कर लिया गया, जिसमें कपड़े के अलावा पर्स, एटीएम, पेनकार्ड, आधार कार्ड व अन्य सामान थे। पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया।

दिल्ली में अच्छी नौकरी दिलाने के नाम पर चार लाख की ठगी

भागलपुर के बरारी थाना क्षेत्र के तिलकामांझी चौक स्थित खान पट्टी निवासी मुहम्मद अजहर से दिल्ली में अच्छी प्राइवेट नौकरी दिलाने के नाम पर चार लाख की ठगी का मामला प्रकाश में आया है। घटना की बाबत अजहर ने जोगसर थाने में ठगी का केस दर्ज कराया है। दर्ज केस में पड़ोसी के साले मुहम्मद अरसलान को आरोपित बनाया है। जोगसर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। आरोपित अरसलान मूल रूप से शाहकुंड थाना क्षेत्र के इंग्लिश मोकिमपुर का रहने वाला है। वह दिल्ली के जैतपुर में रहकर ठगी को अंजाम दिया। आरोपित को रुपये कंबाइंड बिल्डिंग के पास देने की बात जोगसर पुलिस को पीडि़त ने बताया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.