Move to Jagran APP

Bhagalpur News: नेत्रहीन पंकज की 70 वर्षीय बूढ़ी माई की बेरहमी से हत्या, दारू के लिए 500 रुपये मांगने वाले वार्ड सदस्य के भाई का कुकृत्य

Bihar Bhagalpur News नेत्रहीन पंकज से आरोपी ने 500 रुपये मांगे थे ताकि वो दारू पी सके। लेकिन जब पंकज ने मना कर दिया तो उसकी 70 साल की बूढ़ी मां को पीट-पीटकर मार डाला। आरोपी वार्ड सदस्य का भाई है।

By Shivam BajpaiEdited By: Published: Tue, 05 Jul 2022 11:39 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jul 2022 11:39 PM (IST)
Bhagalpur News: नेत्रहीन पंकज की 70 वर्षीय बूढ़ी माई की बेरहमी से हत्या, दारू के लिए 500 रुपये मांगने वाले वार्ड सदस्य के भाई का कुकृत्य
Bihar Bhagalpur News: वार्ड सदस्य के भाई ने की 70 साल की महिला की हत्या।

संवाद सूत्र, बिहपुर (भागलपुर)। भागलपुर के नवगछिया इलाके अंतर्गत बिहपुर प्रखंड के लत्तीपुर दक्षिण पंचायत के गौरीपुर वार्ड नंबर पांच मंडल टोला में सोमवार की देर रात एक 70 वर्षीय महिला सुधा देवी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह दल बल के मौके पर पहुंचे। मृतका के तीन पुत्र हैं, जिनमें दो प्रवासी मजदूर हैं, जो दूसरे राज्य में रहकर मजदूरी कर रहे हैं। वहीं, घर पर एक नेत्रहीन पुत्र रहता है।

loksabha election banner

नेत्रहीन पंकज ट्रेन अथवा जहां-तहां जाकर भीखकर मांगकर अपन गुजर बसर करता है। पंकज की देखभाल दसकी बूढ़ी मां ही किया करती थी। पंकज समेत अन्य स्वजनों ने पुलिस को बताया कि सोमवार की रात में गांव का ही रंजन मंडल दारू पीने के लिए पंकज से 500 रुपये मांगने लगा। पंकज ने उससे बार-बार कहा कि मेरे पास पैसे नहीं हैं। आरोप लगाया गया कि पहले तो रंजन ने पंकज को पीटा। उसके बाद बीच बचाव करने आई पंकज की मां सुधा देवी को पीटने लगा। इस मामले के बाद सभी लोग ग्राम कचहरी के सरपंच के पास पहुंचे।

सरपंच ने इलाज करवाने और सुबह आने की बात कहकर सभी को वहां से जाने को कह दिया। घर वापसी के क्रम में रंजन ने फिर मां-बेटे को घेर लिया। और सरपंच से शिकायत करने के आक्रोश में दोनों को पीटने लगा। उसने सुधा देवी को इतना पीटा कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

वार्ड सदस्य का भाई है रंजन

स्वजनों ने बताया कि रंजन इससे पहले भी मारपीट कर चुका है। वो वार्ड नंबर छह के वार्ड सदस्य का भाई है। इधर मां की मौत के बाद पंकज का रो-रोकर बुरा हाल है । उसका कहना है कि अब कौन उसका ख्याल रखेगा। एक मां ही थी जो पूछती थी कि खाना खाया है या नहीं... अब...। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द से जल्द गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.