Move to Jagran APP

Bhagalpur: विक्रमशिला पुल पर ट्रक की चपेट में आकर ममेरे भाई-बहन की मौत, परीक्षा देकर लौटते समय हुआ हादसा

Bhagalpur Road Accident विक्रमशिला पुल पर बेलगाम ट्रक ने सोमवार को बाइक सवार दो लोगों को कुचल दिया जिसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी पर यातायात पुलिस ने तेज गति से ट्रक को भगा ले जा रहे चालक का पीछा कर उसे रोका।

By Jagran NewsEdited By: Prateek JainPublished: Mon, 06 Feb 2023 01:54 PM (IST)Updated: Mon, 06 Feb 2023 01:54 PM (IST)
Bhagalpur: विक्रमशिला पुल पर ट्रक की चपेट में आकर ममेरे भाई-बहन की मौत, परीक्षा देकर लौटते समय हुआ हादसा
विक्रमशिला पुल पर बेलगाम ट्रक ने सोमवार को बाइक सवार दो लोगों को कुचल दिया।

भागलपुर, जागरण संवाददाता: विक्रमशिला पुल पर बेलगाम ट्रक ने सोमवार को बाइक सवार दो लोगों को कुचल दिया, जिसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की जानकारी पर यातायात पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तेज गति से ट्रक को भगा ले जा रहे चालक का पीछा कर उसे रोका। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है।

loksabha election banner

हादसे में मरने वालों की पहचान नवगछिया के रंगरा चौक प्रखंड के सधुआ गांव निवासी अखिलेश पंडित की 22 वर्षीय पुत्री मधु कुमारी और सधुआ गांव के ब्रजेश कुमार के रूप में हुई है। दोनों ममेरे भाई-बहन थे। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने के पूर्व पंचनामा और अन्य दस्तावेजी कार्रवाई के लिए जवाहर लाल नेहरू अस्पताल भेज दिया है।

बरारी औद्यौगिक प्रांगण में एसएससी की परीक्षा देने आई थी मधु

मधु नवगछिया से भागलपुर परीक्षा देने आई थी। परीक्षा देकर लौटते समय विक्रमशिला पुल पर सुबह 11 बजे हादसा हो गया। हादसे के बाद विक्रमशिला पुल पर जाम लग गया और दोनों तरफ से भारी वाहनों की लंबी कतार लग गई। इसके बाद जाम हटाने के लिए पुलिस बलों को लगाया गया।

मधु के पास मिले परीक्षा प्रवेश पत्र से उसकी पहचान हुई तो यातायात प्रभारी ब्रजेश कुमार ने तुरंत उसके स्वजनों को हादसे की जानकारी दी। मधु ममेरे भाई के साथ परीक्षा देकर बरारी से वापस विक्रमशिला पुल होकर बाइक से लौट रही थी। जैसे ही दोनों पुल पहुंच पथ से पुल पर पहुंचे तभी तेज गति से जा रही ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। दोनों की मौके पर मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- Samadhan Yatra In Banka: सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में मुर्दे भी रहेंगे तैनात! सामने आई बड़ी लापरवाही


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.