Move to Jagran APP

मेजबान भागलुपर ने अररिया को सात विकेट से हराया

सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में शुक्रवार को राज्य स्तरीय क्रिकेट बालक अंडर 17 टूर्नामेंट के चौथे दिन मेजबान भागलपुर की टीम ने अररिया को सात विकेट के अंतर से पराजित किया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Nov 2019 01:44 AM (IST)Updated: Sat, 23 Nov 2019 06:10 AM (IST)
मेजबान भागलुपर ने अररिया को सात विकेट से हराया
मेजबान भागलुपर ने अररिया को सात विकेट से हराया

भागलपुर। सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में शुक्रवार को राज्य स्तरीय क्रिकेट बालक अंडर 17 टूर्नामेंट के चौथे दिन मेजबान भागलपुर की टीम ने अररिया को सात विकेट के अंतर से पराजित किया।

loksabha election banner

अररिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 96 रन बनाए। बल्लेबाज अजीत कुमार ने 18, शाहिल अंसारी ने 21 और मनीष राय ने 12 रनों का योगदान दिया। भागलपुर के गेंदबाज आदर्श ने दो, नितेश और संतोष ने एक-एक विकेट हासिल किया। वहीं, भागलपुर की टीम ने 10.4 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 97 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया। राकेश ने नाबाद 28, दीपक कुमार ने 19 और अमन कुमार ने 14 रन बनाए। अररिया के गेंदबाज अजीत कुमार ने दो और आयुष ने एक विकेट झटके। गया ने मधेपुरा को दिया 110 रनों का लक्ष्य

दूसरे मैच में गया ने मधेपुरा को 54 रनों से पराजित किया। गया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.3 ओवर में ऑलआउट होकर 110 रन बनाया। जवाब में मधेपुरा ने 15.4 ओवर में 56 रन बनाकर सिमट गई। मधेपुरा के बल्लेबाज कुमार शांतनु ने 39, अमरजीत ने 30 रन बनाया। मधेपुरा के गेंदबाज कृष्णा प्रकाश ने चार, अंकित ने दो और क‌र्त्तव्य गुप्ता ने एक विकेट हासिल किया। मधेपुरा के बल्लेबाज क‌र्त्तव्य गुप्ता ने 15 और अरवाज ने 10 रन बनाया। गया के गेंदबाज मयंक पांडे ने सर्वाधिक पांच विकेट झटके। कुमार शांतनु, दीपक दीपू और नवीन ने एक-एक विकेट लिया। सहरसा की टीम ने 104 रनों का दिया लक्ष्य

तीसरे मैच में गोपालगंज ने सहरसा को छह विकेट से हराया। सहरसा की टीम ने पहले बल्लेबाजी कर 19.5 ओवर में सभी विकेट खोकर 104 रन बनाया। आफताब ने 19, लव कुमार ने 19 व आशिष ने 13 रन बनाया। गोपालगंज के बल्लेबाज हिमांशु और इलियास ने तीन-तीन और अभिषेक ने दो विकेट हासिल किया। गोपालगंज की टीम ने 16.5 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 108 रनों के विजयी लक्ष्य को हासिल किया। बल्लेबाज रितिक ने 43 और राज कुमार ने 25 रन बनाया। सहरसा के गेंदबाज आशिष ने दो, शाहिल व प्रहलाद ने एक-एक विकेट हासिल किया। सुपौल ने किशनगंज को दिए 118 रनों का लक्ष्य

चौथे मैच में किशनगंज ने सुपौल को छह विकेट से पराजित किया। सुपौल ने निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट के नुकसान पर 118 रन बनाए। बल्लेबाज प्रिंस ने 25 और दिव्यांश ने 24 रनों का योगदान दिया। वहीं, किशनगंज के गेंदबाज मिराज ने चार विकेट और सुधीर ने दो विकेट झटके। किशनगंज की टीम ने 17.1 ओवर में चार विकेट खोकर 119 रन के विजयी लक्ष्य को हासिल किया। किशनगंज के बल्लेबाज विशाल कुमार ने 51 रन और मिराज ने 18 रन बनाया। सुपौल के गेंदबाज अनिल ने दो विकेट हासिल किया।

मैच के निर्णायक की भूमिका में अभय कुमार व आशिष कुमार सिन्हा थे। इस मौके पर जिला खेल अधिकारी प्रमोद यादव, डॉ. आनंद मिश्रा, सुबीर मुखर्जी व गुंजन कुमार आदि मौजूद थे।

--------------------

आज का खेल कार्यक्रम :

पूर्णियां बनाम मधुबनी : ग्राउंड एक : सुबह आठ बजे

औरंगाबाद बनाम वैशाली : ग्राउंड दो : सुबह आठ बजे

बेतिया बनाम रोहतास : ग्राउंड एक : दोपहर 12.30 बजे

-गया बनाम गोपालगंज : ग्राउंड दो : दोपहर 12.30 बजे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.