Move to Jagran APP

DIG से महिला ने की अजीबोगरीब शिकायत, भाई है बाहर तो भाभी कैसे हुई गर्भवती Bhagalpur News

महिला के मुताबिक उसके भाई की शादी पांच वर्ष पूर्व हुई थी। शादी के बाद भाई को दो साल की एक बेटी है। भाई के बाहर रहने पर उसकी पत्नी मायके में ही रहती थी।

By Dilip ShuklaEdited By: Published: Mon, 21 Oct 2019 03:17 PM (IST)Updated: Mon, 21 Oct 2019 03:17 PM (IST)
DIG से महिला ने की अजीबोगरीब शिकायत, भाई है बाहर तो भाभी कैसे हुई गर्भवती Bhagalpur News
DIG से महिला ने की अजीबोगरीब शिकायत, भाई है बाहर तो भाभी कैसे हुई गर्भवती Bhagalpur News

भागलपुर [जेएनएन]। जगदीशपुर इलाके से डीआइजी विकास वैभव के कार्यालय में एक महिला अजीबोगरीब शिकायत लेकर पहुंची। महिला अपने भाई की तरफ से शिकायत लेकर पहुंची थी। महिला ने कहा कि उसका भाई पिछले सात महीने से कमाने के लिए कोलकाता गया हुआ था, लेकिन मुहर्रम में जब वह घर आया तो उसे पता चला कि पत्नी तीन माह की गर्भवती है। इस मामले में महिला ने अपनी भाभी के भ्रूण का डीएनए टेस्ट कराने की मांग की है। ताकि पता चल सके कि वह बच्चा किसका है। डीआइजी ने इस मामले में जगदीशपुर थानेदार को विधि सम्मत कार्रवाई का निर्देश दिया है।

loksabha election banner

पांच वर्ष पूर्व हुई है शादी

महिला के मुताबिक उसके भाई की शादी पांच वर्ष पूर्व हुई थी। शादी के बाद भाई को दो साल की एक बेटी है। भाई के बाहर रहने पर उसकी पत्नी मायके में ही रहती थी। मामला उजागर होने के बाद जब उसके भाई ने अपने ससुराल में पत्नी की करतूत बताई तो वे लोग भाई को ही धमकाने लगे। उन लोगों ने उसे केस में फंसाने की धमकी दी। महिला का आरोप है कि भाई की पत्नी अपने साथ निकाहनामा, जमीन के कागजात समेत कुछ अन्य कीमती की चोरी कर ली है।

17 अक्टूबर को मायके वाले ने घर घुसकर धमकाया

महिला ने अपनी भाभी के घर वालों पर आरोप लगाया कि वे लोग 17 अक्टूबर को जगदीशपुर स्थित घर पर आ धमके। उन लोगों ने धमकी दी कि यदि भाई के पत्नी को नहीं रखोगी तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। उन लोगों ने दिनदहाड़े काट डालने की धमकी दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.