Move to Jagran APP

भागलपुर : पति के सामने महिला को घर से उठाकर ले जा रहा था अपराधी, विरोध करने पर बोला-जानते नहीं मैं कौन हूं

भागलपुर में एक महिला को पति के सामने ही अपने साथ आधे दर्जन अपराधियों ने उठा कर ले जाने का प्रयास किया। विरोध करने पर जान से मार देने की धमकी दी। अपराधियों ने महिला समेत घर के सारे सदस्‍यों को पीट दिया।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Wed, 17 Aug 2022 01:45 PM (IST)Updated: Wed, 17 Aug 2022 01:45 PM (IST)
भागलपुर : पति के सामने महिला को घर से उठाकर ले जा रहा था अपराधी, विरोध करने पर बोला-जानते नहीं मैं कौन हूं
भागलपुर में महिला का अपहरण करने का प्रयास किया गया।

संवाद सूत्र, नाथनगर (भागलपुर)। भागलपुर के नाथनगर इलाके के फतेहपुर गांव में शराब के नशे में आधा दर्जन बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया। वे एक महिला को जबरन अपने साथ खींचकर ले जा रहे थे। सबने शराब पी रखी थी। इस जबरदस्ती का केस करने पर पति को धमकी भी दी है।

loksabha election banner

गांव के चितरंजन दास ने गांव के ही छह लोगों को नामजद करते हुए केस दर्ज करा दिया है। उसने केस में कहा है कि सब शराब पीए हुए थे। पत्नी के साथ उसे भी पीटकर घायल किया। धमकी दी है कि अगर केस किया तो पत्नी को उठा ले जाएंगे। केस में मिथिलेश दास, आशीष कुमार, प्रिंस कुमार, दशरथ दास, अभिनव दास, शशिशेखर दास को आरोपित बनाया गया है।

चितरंजन ने पुलिस को बताया कि सोमवार की रात करीब 9.00 बजे उक्त लोग शराब पीकर हल्ला कर रहे थे। हल्ला करने से रोका तो वे लोग लाठी-डंडा लेकर घर में घुस आए। गाली देते हुए हमें पीटकर घायल कर दिया। बचाव करने आई पत्नी को जबरदस्ती पकड़कर ले जाने लगे। यह सब हल्ला सुनकर गांव के लोग जुटने लगे तो वे सब भाग निकले। भागने के साथ धमकी भी दी कि अगर केस किया तो तुम्हें जान से मार तुम्हारी पत्नी को उठा ले जाएंगे। इस मामले में नाथनगर इंस्पेक्टर मु. सज्जाद हुसैन ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मोबाइल चोर को पकड़ लोगों ने धुना

महाशय ड्योढ़ी में इन दिनों मोबाइल चोरों के हौसले बुलंद हैैं। लोगों में दहशत का माहौल है। स्थानीय लोगों के अनुसार बाली नाम का युवक लगातार मोबाइल चुरा रहा है। चार दिन पहले उसे चोरी के तीन मोबाइल के साथ पकड़ा था और जमकर धुना। उस दिन इस शर्त पर छोड़ दिया गया कि अब आगे से ऐसा नहीं करेगा। उसने रविवार की रात फिर तीन लोगों के मोबाइल पार कर दिये। सोमवार की सुबह लोग बाली को ही ढूंढऩे लगे। लोगों ने उसके घर पहुंच तलाशी ली तो दोबारा चोरी किए हुए मोबाइल मिल गए। इस पर लोगों ने उसे वहीं खूब धुना। प्रबुद्धजनों ने किसी तरह उसे लोगों के चंगुल से छुड़ाया और पुलिस को सूचना दी।

नाथनगर इंस्पेक्टर मु.सज्जाद हुसैन ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। कुछ लोगों के मोबाइल फोन उसके पास से बरामद हुए हैैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.