Move to Jagran APP

Bhagalpur Crime: एक तरफ बिस्‍तर ने नीचे पिस्‍टल व गोली, तो दूसरी तरफ 94 लीटर शराब

भागलपुर में लगातार अपराधिक घटनाएं घटती जा रही है। पुलिस ने हथियार बरामद किया है। अपराधी भागने में सफल रहा। इससे पहले काफी मात्रा में शराब बरामद किया गया था। प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामले की जांच चल रही है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Tue, 18 May 2021 11:05 AM (IST)Updated: Tue, 18 May 2021 11:05 AM (IST)
Bhagalpur Crime: एक तरफ बिस्‍तर ने नीचे पिस्‍टल व गोली, तो दूसरी तरफ 94 लीटर शराब
भागलपुर के सबौर में हथियार बरामद किया है।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। सबौर थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर बगीचा में अपराधी के बिस्तर पर से पिस्टल और जिंदा गोली देर रात सबौर पुलिस ने छापामारी के दौरान बरामद किया है। हालांकि मौके पर से अपराधी भाग गया। अपराधी उक्त गांव का डब्बू मंडल था। पुलिस ने बताया कि डब्बू पर अब तक कोई अपराधिक मामला दर्ज नहीं है। लेकिन पिस्टल डब्बू का ही है। एफआईआर दर्ज किया जा रहा है।

loksabha election banner

इधर गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने बाबूपुर मोड़ पास शराब से लोड ऑटो को बरामद किया है। दो शराब तस्कर पीरपैंती थाना अंतर्गत शेरमारी हटिया निवासी पंकज चौधरी और राहुल तांती को मौके पर से गिरफ्तार कर लिया है। ऑटो से 375 एमएल का इंपीरियल ब्लू  250 बोतल कूल 94 लीटर अवैध विदेशी झारखंड निर्मित शराब बरामद किया गया है। झारखंड नंबर वाला मौके से मिला ऑटो पुलिस ने जप्त कर लिया है।

सबौर थानेदार सुनील कुमार झा ने बताया कि गिरफ्तार शराब तस्कर से पूछताछ किया जा रहा है। शराब कहां से लाया गया कहां ले जाया जा रहा था और इस पूरे गैंग में कौन-कौन लोग शामिल है। इसकी तहकीकात की जा रही है। गिरफ्तार तस्करों के निशानदेही पर विभिन्न जगहों पर छापामारी किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर ऑटो को पकड़ा गया। पकड़ने के दौरान दोनों गिरफ्तार तस्कर भागने का प्रयास किया। पुलिस ने दौड़ कर पकड़ने में सफलता हासिल की।

सनद हो कि इससे पहले भी शराब के कई बड़े खेप सबौर पुलिस ने पकड़ने में सफल रही है।  साथ ही क्षेत्र के कई देसी शराब बनाने वाले भट्ठियों को ध्वस्त किया है। लगातार शराब बरामदगी और शराब तस्करों की गिरफ्तारी से इस कारोबार में संलिप्त लोगों के बीच हड़कंप मच गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.