Move to Jagran APP

Bhagalpur covid 19 : फ‍िर कोरोना संक्रमण के मिले सात मामले, आदमपुर में संख्या बढ़कर हुई चार

Bhagalpur covid 19 बिहार में लगातार कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ रहा है। कई डाक्‍टर भी कोरोना से संक्रमित हैं। बुधवार को भी सात मरीज यहां मिले। आदमपुर इलाके में मरीजों की संख्‍या बढ़ती जा रही है। इसके बावजूद लोग मास्‍क पहनकर नहीं चलते हैं।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Thu, 30 Jun 2022 06:58 AM (IST)Updated: Thu, 30 Jun 2022 06:58 AM (IST)
Bhagalpur covid 19 : फ‍िर कोरोना संक्रमण के मिले सात मामले, आदमपुर में संख्या बढ़कर हुई चार
Bhagalpur covid 19 : एक बार फ‍िर कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ता जा रहा है।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। Bhagalpur covid 19: जिले में कोरोना संक्रमण के सात मामले बुधवार को मिले। जबकि चार कोरोना संक्रमित ठीक हुए। जिले में कोरोना के कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 29087 पर पहुंच गई। इनमें से जिले के 362 कोरोना संक्रमितों की अब तक मौत हो चुकी है तो जिले के 28668 कोरोना संक्रमित पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं। बुधवार को जिले में कोरोना के सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़कर 57 पर पहुंच गयी। जबकि बुधवार को जिले में कोरोना संक्रमण की दर 0.15 प्रतिशत रही तो कोरोना रिकवरी रेट 98.55 प्रतिशत।

loksabha election banner

नए संक्रमितों में आदमपुर के डॉक्टर, कोतवाली चौक का कारोबारी, नया बाजार स्थित एक कॉलेज की छात्रा शामिल है। सोमवार एवं मंगलवार को एक-एक कोरोना संक्रमित मिलने के बाद बुधवार को फिर से आदमपुर में एक कोरोना का मामला पाया गया। सिविल सर्जन डॉ. उमेश शर्मा ने बताया कि आदमपुर निवासी 66 वर्षीय चिकित्सक जो कि मायागंज अस्पताल के पीएमआर विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं, कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं। इसके अलावा कोतवाली क्षेत्र निवासी 39 वर्षीय कारोबारी कोरोना संक्रमित पाया गया है।

कारोबारी नौ दिन पहले मुंबई से यात्रा करके भागलपुर लौटा है। इसके अलावा तिलकामांझी निवासी 32 साल की महिला कोरोना पॉजिटिव पायी गयी है। जगदीशपुर सीएचसी के पीछे रहने वाली 18 साल की युवती जो कि नया बाजार स्थित एक महिला डिग्री कॉलेज की छात्रा है, कोरोना पॉजिटिव पायी गयी है। परिजनों ने बताया कि बीते तीन माह से कॉलेज नहीं गयी है। इसके अलावा जगदीशपुर की 23 साल की महिला, कहलगांव निवासी 45 साल का युवक व नाथनगर प्रखंड के तमौनी निवासी 21 साल का युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

नहींं सतर्क हो रहे लोग

कोरोना वायरस का संक्रमण फ‍िर  एक बार बढ़ गया है। इसके बावजूद भी लोग सतर्क नहीं हो रहे हैं। मास्‍क नहीं पहनते हैं। शहर में काफी हद तक जाम लगा रहता है, भीड़ में भी लोग सतर्क नहीं रहते हैं।    


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.