जागरण सवांददाता, भागलपुर। मायागंज अस्पताल में लगातार कोरोना मरीजों की मौत हो रही है। पिछले 30 घंटों में भागलपुर शहर और जिले में पांच मरीजों की मौत हो गयी। इलाज करा रहे 14 कोरोना मरीजों की मौत बीते 30 घंटे के अंदर हो गयी। चार मुंगेर, तीन बांका और एक-एक मृतक कटिहार व जमुई जिला थे।

भागलपुर शहर के भीखनपुर निवासी 55 साल की महिला को 27 अप्रैल को भर्ती किया गया था। बुधवार की सुबह करीब 11 बजे मौत हो गयी। नाथनगर के नरगा निवासी 60 की महिला को चार मई को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया, बुधवार की सुबह दस बजे मौत हो गयी। नाथनगर की 35 साल की महिला को चार मई को भर्ती कराया गया था, बुधवार की छह बजे मौत हो गयी। खरीक प्रखंड के तेलघी निवासी 43 साल के युवक को 24 अप्रैल को भर्ती किया गया, बुधवार की सुबह मौत हो गयी। बिहपुर प्रखंड के मड़वा निवासी को 30 अप्रैल को भर्ती किया गया, बुधवार की सुबह करीब चार बजे मौत हो गयी।

मुंगेर जिले के बंगलवा, थरार निवासी 61 साल के बुजुर्ग को मंगलवार को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया, मंगलवार की रात आठ बजे मौत हो गयी। असरगंज के विजयपुर निवासी 24 साल के युवक को चार मई को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया, बुधवार को मौत हो गयी। जमालपुर के सरोजपुर निवासी 72 साल के बुजुर्ग को 30 अप्रैल को इमरजेंसी में भर्ती किया गया था, मंगलवार को 11 बजे इलाज मौत हो गयी। हवेली खड़गपुर के पटेलनगर निवासी 80 साल की महिला को तीन मई को आईसीयू में भर्ती किया गया था। बुधवार को मौत हो गयी।

बांका जिले के भूयारा, शंभूगंज निवासी 58 साल के अधेड़ को मंगलवार को भर्ती किया गया था। मंगलवार को शाम छह बजे मौत हो गयी। नवादा बाजार रजौन निवासी 60 साल के बुजुर्ग को 25 अप्रैल को भर्ती किया गया, बुधवार की सुबह मौत हो गयी। बाराहाट निवासी 35 साल के युवक को तीन मई को इमरजेंसी में भर्ती किया गया। कराया गया। बुधवार की सुबह पांच बजे मौत हो गयी। जमुई जिले के मनीपुर, सिकंदरा निवासी 38 साल की महिला को तीन मई को भर्ती किया गया, मंगलवार की शाम को मौत हो गयी। को दोपहर बाद पौने तीन बजे इलाज के दौरान मौत हो गयी।