Move to Jagran APP

Bhagalpur coronavirus update: पिछले दो दिनों में एक दर्जन से ज्‍यादा लोगों की मौत

Bhagalpur coronavirus update भागलपुर में लगातार कोरोना वायरस से मौत का सिलसिला बढ़ता जा रहा है। पिछले दो दिनों से एक दर्जन से ज्‍यादा लोगों की मौत हो गई। कोरोना ने अस्‍पताल व्‍यवस्‍था की पोल खोलकर रख दी है। अक्‍सीजन की काफी कमी यहां देखी जा रही है।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Wed, 21 Apr 2021 01:54 PM (IST)Updated: Wed, 21 Apr 2021 01:54 PM (IST)
Bhagalpur coronavirus update: पिछले दो दिनों में एक दर्जन से ज्‍यादा लोगों की मौत
भागलपुर में लगातार कोरोना वायरस का मरीज बढ़ता जा रहा है।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। Bhagalpur coronavirus update:  भागलपुर में पिछले दो दिनों में एक दर्जन से ज्‍यादा लोगों की मौत कोरोना से हो गई। बुधवार को भी चार लोगों के मारे जाने की सूचना है। कोरोना ने अस्‍पताल व्‍यवस्‍था की पोल खोल दी है। इस घटना से सभी मर्माहत हैं। अस्‍पताल में आक्‍सीजन की कमी के कारण मौत का सिलसिला काफी बढ़ गया है।

loksabha election banner

इधर, कोरोना से किऊल रेलवे मजिस्ट्रेट मनीष कुमार की मौत हो गई है। छह दिन पहले उन्हें गंभीर स्थिति में पटना रेफर कर दिया गया था। बुधवार की सुबह पटना के एक निजी अस्पताल में उनका निधन हो गया। किऊल रेलवे मजिस्ट्रेट मनीष कुमार औरंगाबाद के रहने वाले थे। उनकी पोस्टिंग जून 2019 में किऊल में हुई थी। उनकी पत्नी तनवीर कौर लखीसराय कोर्ट में मजिस्ट्रेट हैं। उन्हें डेढ़ माह का पुत्र एवं पांच वर्ष की पुत्री है। इसके पहले किऊल रेलवे थाना के थानाध्यक्ष की मौत भी कोरोना से हो गई थी। बताया जा रहा है कि एक बंदी की कोर्ट में पेशी के दौरान ही थानाध्यक्ष और मजिस्ट्रेट संक्रमित हो गए थे। थानाध्यक्ष का इलाज जमालपुर में किया जा रहा था जबकि मजिस्ट्रेट पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती थे।

वहीं, भागलपुर मायागंज अस्पताल में मंगलवार को कोरोना से 10 लोगों की मौत हो गई। भागलपुर के सात, गोड्डा के एक, मुंगेर और बांका के एक-एक मरीज शामिल हैं। इनमें दो महिलाएं भी हैं। इनमें 19 वर्ष से लेकर 70 वर्ष के मृतक शामिल हैं। साथ ही भागलपुर के एक युवक को ग्‍लोकल अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते मे हो गयी। भीखनपुर के 60 वर्षीय बुजुर्ग को 12 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती किया गया था, उनकी मौत आइसोलेशन में हुई। भागलपुर चमेलीचक निवासी 70 वर्षीय को 15 अप्रैल को भर्ती किया गया। मंगलवार को मौत हो गयी। 55 वर्षीय व्‍यक्ति को 15 अप्रैल को भर्ती किया गया। वहीं, नाथनगर निवासी को 18 अप्रैल को भर्ती किया गया, नाथनगर के 31 वर्षीय युवक को 18 अप्रैल को भर्ती किया गया, गोराडीह 70 वर्षीय महिला को 19 अप्रैल को भर्ती किया गया मंगलवार को मौत हो गयी। बांका अमरपुर के एक व्‍यक्ति को 20 अप्रैल को भर्ती किया गया थे। मुंगेर के 48 वर्षीय एक व्‍यक्ति को 19 अप्रैल को भर्ती किया गया। मंगलवार को मौत हो गयी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.