जागरण संवाददाता, भागलपुर। कोतवाली थानाक्षेत्र के लोहिया पुल के नीचे मुर्गा दुकान पर काम करने वाले मुहम्मद दुलारे उर्फ डैनी को बदमाशों ने शुक्रवार की शाम को गोली मार गम्भीर रूप से जख्मी कर दिया। चार की संख्या में आये हमलावरों में एक को कोतवाली पुलिस ने मौके पर लोगों के सहयोग से दबोच लिया है। उसकी पहचान मुहम्मद आमिर के रूप में हुई है। पुलिस उसकी निशानदेही पर अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

उधर बदमाशों की होली से जख्मी दुलारे को आनन-फानन में जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। होली जांघ में लगी है। अधिक कजून निकल जाने से चिकित्सकों ने उसकी हालत गम्भीर बताई है। दुलारे मोजाहिदपुर थानाक्षेत्र के नवाबबाग का रहने वाला है। घटना के पीछे लेनदेन और पुरानी रंजिश की बात कही जा रही है। सिटी एएसपी शुभम आर्या पुलिस टीम की मदद से सच का पता कर रहे हैं।

शूटर मुहम्मद मुन्ना को आए थे निशाना बनाने, दुलारे को लग गई गोली

लोहियापुल के नीचे चिकेन सेंटर चलाने वाले मुहम्मद मुन्ना शूटरों के निशाने पर था। अचानक देर शाम चिकेन सेंटर के समीप पहुंचे चार शूटरों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हमलावरों के निशाने पर मुहम्मद मुन्ना ही था लेकिन चिकेन सेंटर पर मुर्गा छीलने और कटाई का काम करने वाले दुलारे की जांघ में गोली जा लगी। छह चक्र गोलियां दागे जाने की बात कही जा रही है।

गोलियों की तड़तड़ाहट से जमा हुए लोगों ने बदमाशों को ललकारा और उन्हें दौड़ाने लगे। इसबीच घटना की जानकारी बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच लोगों के हौसले को बल देते हुए हमलावरों में एक को लोगों की मदद से दबोच लिया है। गिरफ्तार बदमाश आमिर से पूछताछ बाद उसकी निशानदेही पर मोजाहिदपुर के मुल्लाचक, हुसैनपुर, शहबाजनगर आदि इलाके में छापेमारी कर रही है। इधर, भागलपुर में लगातार आपराधिक घटनाएं घट रही है। 

Edited By: Dilip Kumar Shukla