Move to Jagran APP

हेमन ट्रॉफी क्रिकेट लीग में भागलपुर और खगड़िया का मुकाबला, मैच ड्रा

भागलपुर में इस्टर्न स्टेट हेमन ट्रॉफी क्रिकेट प्रतियोगिता के ग्रुप सी मैच में भागलपुर और खगड़िया के बीच मुकाबला हुआ। मैच बराबरी पर छूटा।

By Edited By: Published: Mon, 19 Mar 2018 11:43 AM (IST)Updated: Mon, 19 Mar 2018 07:04 PM (IST)
हेमन ट्रॉफी क्रिकेट लीग में भागलपुर और खगड़िया का मुकाबला, मैच ड्रा
हेमन ट्रॉफी क्रिकेट लीग में भागलपुर और खगड़िया का मुकाबला, मैच ड्रा
style="text-align: justify;">भागलपुर [जेएनएन]। भागलपुर के सैंडिस कंपाउंड में इस्टर्न स्टेट हेमन ट्रॉफी क्रिकेट प्रतियोगिता के ग्रुप सी का दो दिवसीय मैच भागलपुर और खगड़िया के बीच खेला गया। रविवार को दूसरी पाली में भागलपुर और खगड़िया का मैच बराबरी पर छूटा।
मैच ड्रा होने पर खगड़िया के पहली पारी में लीड लेने पर पांच अंक और भागलपुर को तीन अंक मिले। दूसरी पारी में भागलपुर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। भागलपुर ने पहली पारी में ऑल आउट होकर 182 रनों की पारी खेली। फैजी ने 39, शाहरूख ने 29 और गौरव ने 27 रन बनाए। खगड़िया ने 67 ओवर खेल कर सभी विकेट के नुकसान पर 210 रनों का लक्ष्य दिया। श्रवण ने 43, राजदीप ने 36 और बलविन्द्र ने 34 रन बनाए। भागलपुर के विवेक ने तीन और शाहबुद्दीन ने चार विकेट लिए।
दूसरी पारी में भागलपुर ने 43 ओवर में चार विकेट पर 244 रनों का खगड़िया को लक्ष्य दिया। विकास ने 85 रन नाबाद, बासुकीनाथ ने 46 रन और शाहरूख ने 52 रनों की पारी खेली। खगड़िया के गेंदबाज प्रेम ने दो, सचिन तोमर ने एक विकेट लिए। खगड़िया ने दूसरी पारी में 30 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 116 रनों की पारी खेली। विश्वजीत ने 44, राजदीप ने 25 रन नाबाद बनाए। भागलपुर के गेंदबाज सचिन ने दो, विवेक, विकास, शाहबुद्दीन और भानू ने एक-एक विकेट लिए। जयशंकर ठाकुर ने बताया कि नालंदा और नावादा के बीच सोमवार और मंगलवार को मैच खेला जाएगा।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK