Move to Jagran APP

अपनी मर्जी से मोहन के साथ गई थी ब्यूटीशियन, भागलपुर से भागकर दोनों बेंगलुरु में थे

युवती ने कहा वह अपनी मर्जी से मोहन संग ट्रेन से चली गई थी बेंगलुरु। दोनों वहां रह रहे थे साथ केस का पता लगा तो पहुंच गई थाने। इस बयान के बाद तातारपुर थाने में पिता की तरफ से दर्ज कराया गया केस हुआ कमजोर।

By Dilip Kumar ShuklaEdited By: Published: Sun, 20 Jun 2021 01:34 PM (IST)Updated: Sun, 20 Jun 2021 01:34 PM (IST)
अपनी मर्जी से मोहन के साथ गई थी ब्यूटीशियन, भागलपुर से भागकर दोनों बेंगलुरु में थे
भागलपुर निवासी मोहन एक व्‍यूटीटिशन के साथ हुआ था फरार।

जागरण संवाददाता, भागलपुर। तातारपुर थाना क्षेत्र के गोला घाट से अगवा ब्यूटीशियन के वापस आने के बाद दिये बयान ने पहले से अपहृत टेलिकॉम कंपनी के आपूर्तिकर्ता मोहन कुमार पर ब्यूटीशियन को अगवा करने के आरोप को पूरी तरह कमजोर कर दिया है। मोहन पर लटकी कार्रवाई की तलवार युवती के बयान से एक झटके में टूट गई। गोलाघाट और आसपास के इलाके में यह चर्चा तेजी से फैलने लगी है कि पर्दे के पीछे रहकर मोहन ने ही युवती को थाने पहुंचने में मदद की और सधा बयान देने को राजी कराया ताकि तातारपुर थाने में युवती के पिता की तरफ से दर्ज कराए गए अपहरण के मुकदमे से उसे राहत मिल जाए।

loksabha election banner

मोहन की पत्नी अलका रानी ने 11 जून 2021 को कोतवाली थाने में अपने पति को उल्टा पुल से अगवा कर लिए जाने का केस दर्ज कराया था। दरअसल मोहन युवती के साथ अपने अंतरंग रिश्ते में बाल-बच्चेदार होते हुए भी युवती को सब्जबाग दिखा बेंगलुरु भाग गया था। मोहन को जब होश आया और समाज-परिवार का ख्याल आया तो शर्मशार हो गया। उसने शर्मींदगी महसूस होने संबंधी संवाद भी पत्नी और बच्चे को भेजा था। उसके बाद ही वह अपने बचाव में युवती को ढाल बनाया।

कोतवाली इंस्पेक्टर गजेंद्र कुमार ने मोहन की पत्नी की तरफ से अपहरण का केस दर्ज कराने के बाद छानबीन शुरू की थी तो 11 जून की शाम ही यह पता चल गया कि गोलाघाट निवासी एक व्यक्ति ने अपनी पुत्री के अपहरण का केस तातारपुर थाने में उसी दिन दर्ज कराया है। दर्ज केस में अलका के पति मोहन कुमार को अपहरण का आरोपित बनाया है। तकहीकात बाद उस केस को फाइनल प्रोसेस में डाल दिया। तातारपुर इंस्पेक्टर एसके सधांशु ने मोहन की पत्नी और अगवा युवती के पिता से जब हकीकत पता किया तो माजरा समझ में आ गया कि मामला अवैध संबंध का है। ब्यूटीशियन का कोर्स कर रही युवती को सब्जबाग दिखा मोहन भगा ले गया है। अब युवती के वापस आ जाने के बाद शनिवार को पुलिस तथा न्यायालय में यह बयान दे देने कि वह खुद अपनी मर्जी से घर से गई थी। उसका अपहरण नहीं किया गया था अब मोहन पर कार्रवाई की लटकी तलवार की धार को कुुंद कर दिया है। यह कयास लगाया जा रहा है कि अब मोहन जल्द वापस हो सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.