Move to Jagran APP

जमीन कब्जाने की नीयत से पीटकर मार डाला

जबरन कब्जा जमाने को लेकर हुई झड़प में वकील साह की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 17 Nov 2018 01:27 PM (IST)Updated: Sat, 17 Nov 2018 01:27 PM (IST)
जमीन कब्जाने की नीयत से पीटकर मार डाला
जमीन कब्जाने की नीयत से पीटकर मार डाला

जेएनएन(पूर्णिया)। धमदाहा प्रखंड क्षेत्र के नीरपुर शाह टोला में जमीन पर जबरन कब्जा जमाने को लेकर हुई झड़प में वकील साह की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loksabha election banner

घटना के संबंध में मृतक की पत्‍‌नी सीता देवी ने पुलिस को बताया कि उपरोक्त जमीन के कागजात उसके ससुर के नाम से हैं। जिस पर पड़ोसी बबीता देवी अपने सहयोगियों के साथ मिलकर कब्जा जमाना चाह रही थी। जिसका उसके पति वकील शाह ने विरोध किया। जिस पर बबीता देवी के सहयोगियों ने पहले उनके साथ मारपीट कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया। जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर जब तक परिजन और ग्रामीण वहां पहुंचते तब तक बबीता देवी के सहयोगी मौके से फरार हो गए। इसी बीच सूचना पाकर पहुंची पुलिस टीम ने आरोपित बबीता देवी को गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया कि पूर्व में भी सहयोगी की थाना में गहरी पैठ होने की बात कह कर बबीता देवीे ने जबरन जमीन खाली करने का दबाव बनाया था औरं विरोध करने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी कई बार दे चुकी थी। इस संबंध में एसडीपीओ प्रेम सागर ने बताया कि जमीन विवाद में हुई हत्या को लेकर परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है और इस मामले की आरोपित बबीता देवी को गिरफ्तार किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.