भागलपुर, जेएनएन। कोतवाली थाना क्षेत्र के आनंद चिकित्सालय रोड निवासी अनाज कारोबारी अभिषेक जैन का ढाई लाख रुपये ऑटो चालक लेकर फरार हो गया। घटना जैन के बबरगंज थाना क्षेत्र स्थित गोदाम की है। घटना की बाबत बबरगंज थाने में कारोबारी ने केस दर्ज कराते हुए ऑटो चालक सुबोध यादव, और उसके साथी विलास यादव को आरोपित बनाया है। बबरगंज पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

दर्ज केस में कारोबारी ने आरोप लगाया है कि ऑटो चालक सुबोध उनका माल लेकर तीन सितंबर को  मुंगेर के खडग़पुर निवासी बबलू केसरी के यहां पहुंचाने गया था। वहां से वह भुगतान के रूप में ढाई लाख रुपये लिया था। भागलपुर आकर उसने लोहिया पुल से उन्हें संपर्क भी किया। वहां से तीन बोरा दाल भी वापस लाया। लेकिन ढाई रुपये नहीं पहुंचाया। मुंगेर के खडग़पुर निवासी बबलू केसरी से कारोबारी ने फोन कर ढाई लाख रुपये के भुगतान की बाबत जानकारी ली। वहां सुबोध को नकद रुपये देने की बात दोहराई। अब परेशान कारोबारी ने सुबोध और विलास के घर वालों से संपर्क कर उसके बारे में पता किया तो घर वालों ने कोई जानकारी नहीं दी। परेशान अभिषेक जैन ने बबरगंज थानाध्यक्ष को घटना की जानकारी दी। बबरगंज पुलिस आरोपित सुबोध और विलास की तलाश में नाथनगर के गोलाहु चंदवरणपुर में छापेमारी की है। फिलहाल दोनों का पता नहीं चल सका है।

बंद है आरोपित का मोबाइल

पुलिस आरोपित ऑटो चालक सुबोध तक पहुंचने के लिए तकनीकी सेल का सहारा लिया है। उसका मोबाइल संख्या 8541978048 बंद है। विलास का भी कुछ पता नहीं चल सका है।