Move to Jagran APP

Ashutosh Muder case: बिहपुर के फरार पूर्व थानाध्यक्ष का सरकारी पिस्टल पुलिस शास्‍त्रागार में हुआ जमा

फुलिस की पिटाई से युवक ई.आशुतोष पाठक की 25 अक्टूबर की सुबह मौत हो गई थी। उक्‍त घटना के बाद से ई.आशुतोष पाठक के स्वजनों के आंखों से बह रहे आंसू थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस घटना में मृतक चाचा प्रफूल्ल पाठक ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

By Amrendra TiwariEdited By: Published: Fri, 13 Nov 2020 01:58 PM (IST)Updated: Fri, 13 Nov 2020 01:58 PM (IST)
Ashutosh Muder case: बिहपुर के फरार पूर्व थानाध्यक्ष का सरकारी पिस्टल पुलिस शास्‍त्रागार में हुआ जमा
Ashutosh Muder case: पुलिस शास्‍ञागार में सरकारी पिस्‍टल कराया गया जमा, मामले की पडताल पर डीआइजी की नजर

भागलपुर, जेएनएन।  Ashutosh Muder case: बिहपुर पुलिस द्वारा 24 अक्टूबर को की गई पिटाई से प्रखंड के मड़वा पश्चिम पंचायत के वार्ड नंबर सात निवासी युवक ई.आशुतोष पाठक की 25 अक्टूबर की सुबह मौत हो गई थी। ई.आशुतोष पाठक के स्वजनों के आंखों से बह रहे आंसू थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस घटना को लेकर मृतक आशुतोष के चाचा प्रफूल्ल पाठक ने प्राथमिकी दर्ज कराया है। जिसमें बिहपुर के फरार पूर्व थानाध्यक्ष रणजीत कुमार, थाना वाहन का नीजी चालक समेत अन्य पुलिसकर्मियों को आरोपी बनाया गया है।

loksabha election banner

एसआइटी टीम की गई है गठित 

मामले में दर्ज प्राथमिकी के बाद एसडीपीओ दिलीप कुमार के नेतृत्व में एसआईटी टीम के द्वारा अभी तक एक एएसआई शिवबालक प्रसाद, दो होमगार्ड राजू पासवान व मनोज चौधरी व थाना वाहन का नीजि चालक जहांगीर समेत चार आरोपियों चकी गिरफ्तारी हो चुकी है। जबकि वहींड्ड पूर्व थानेदार के घर कुर्की जब्ती की कार्रवाई होने बाद से बर्खास्त करने की भी कार्रवाई विभागीय स्तर पर की जा रही है। इधर गत दिनों सरकारी पिस्टल के साथ फरार मुख्य आरोपी पूर्व थानेदार रणजीत कुमार के भाई द्वारा सरकारी पिस्टल को सक्षम पुलिस पदाधिकारी के समक्ष जमा करा दिया गया है। सूत्र बताते हैं कि फरार पूर्व थानाध्यक्ष का सरकारी पिस्टल पुलिस  शास्‍ञागार में  जमा  करा दिया है। वहीं इस मामले के अनुसंधान का जिम्मा संभाल रहे झंडापुर के ओपी प्रभारी शिव प्रसाद रमानी ने बताया कि फरार थानाध्यक्ष द्वारा गिरफ्तारी से बचने के लिए खेला जा रहा लुकाछिपी के खेल पर जल्द ही उनकी गिरफ्तारी से विराम लग जाएगा।

फरार थानाध्‍यक्ष की जल्‍द होगी गिरफतारी 

सूत्र बताते हैं कि फरार आरोपी पूर्व थानेदार समेत अन्य कई मोबाईल नंबर को सर्विलांस पर रखते हुए उन्हें दबोचने के लिए अलग अलग टीम सक्रिय है।गिरफ्तारी के लिए साईबर एक्सपर्ट की टीम भी जुटी हुई है। वहीं मामले में निर्वाचन आयोग द्वारा लिए संज्ञान के बाद मामले की जांच रिपोर्ट प्रमंडलीय आयुक्त वंदना किनी को समर्पित करने का आदेश दिया है।जिसके बाद मामले की जांच में दो एवं छह अक्टूबर को प्रमंडलीय आयुक्त बिहपुर पहुंच चुकी है।मामले पर डीआईजी सुजीत कुमार भी अपनी नजर बनाए हुए हैं,और वे पल पल का अपटेड भी नवगछिया पुलिस जिला एसपी स्वप्ना जी मेश्राम से इस मामले पर ले रहे हैं।डीआईजी ने गुरूवार को अपने कार्यालय में इस घटना को लेकर चल रही जांच व कार्रवाई की समीक्षा भी किया है।वहीं घटना में हुई ई.आशुतोष की मौत से उनकी पत्नी स्नेहा पाठक व दो वर्षीय पुत्री माड़वी पाठक की कुछ दिन पूर्व ही हंसती खेलती दुनिया एक झटके के वीरान हो गई है।इस घटना को लेकर मृतक के घर समेत पूरे मड़वा गांव में अब भी मातम हुआ पसरा है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.