बांका, जेएनएन। गुरुवार की सुबह सड़क दुर्घटना में एक आशा कार्यकर्ता की मौत हो गई है। शव की पहचान झखरा गांव निवासी वरुण झा की 40 वर्षीय पत्नी रेखा के रूप में हुई है। वह अपने पुत्र के साथ बाइक से गंगा स्नान करने सुल्तानगंज जा रही थी। इसी क्रम में असरगंज प्रखंड के कमरांय के समीप वह बाइक से गिर गई। घटना के बाद उसे नजदीक के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया। जहां डॉक्टर में उसे मृत घोषित कर दिया है। घटना के बाद शव को झखरा गांव लाया गया है। स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

जानकारी के अनुसार बांका जिला अंतर्गत बांका के शंभूगंज थाना क्षेत्र के झखरा गांव की रहने वाली वरिष्ठ आशा कार्यकर्ता रेखा कुमारी झा सुबह करीब 8:00 बजे के अपने पुत्र के साथ बाइक से जा रही थी।

मृतक झखरा गांव निवासी वरुण झा की पत्नी थीं। मुख्य मार्ग पर चलते हुए रास्ते में किसी तरह उनकी बाइक का संतुलन बिगड़ गया और वह बाइक से गिर गईं।

बाइक से गिरकर आशा कार्यकर्ता रेखा कुमारी झा बुरी तरह घायल हो गईं। इलाज के लिए उन्हें आनन-फानन में शंभूगंज अस्पताल लाया गया। लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। इस घटना को लेकर स्वास्थ्य विभाग में खासकर आशा कार्यकर्ताओं के बीच शोक की लहर है। मृत आशा कार्यकर्ता के परिवार एवं गांव में भी लोग इस हादसे को लेकर शोक संतप्त हैं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस